मुजफ्फरनगर : बदमाशों ने शुकतीर्थ में आश्रम पर बोला धावा, महंत से मारपीट, लूटपाट, संत समाज में रोष

मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र की तीर्थ नगरी शुकतीर्थ स्थित स्वामी भजनानंद तपोवन योग धाम में रात्रि में तीन बदमाश जंगला तोड़कर आश्रम में घुस गए। उन्होंने महंत स्वामी भजनानंद महाराज को मारपीटकर लहूलुहान कर दिया। एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:00 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:00 PM (IST)
मुजफ्फरनगर : बदमाशों ने शुकतीर्थ में आश्रम पर बोला धावा, महंत से मारपीट, लूटपाट, संत समाज में रोष
मुजफ्फरनगर के शुकतीर्थ में एसपी देहातसे घटना के राजफाश की मांग करते स्वामी ब्रह्मचारी परमेश्वर महाराज

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। तीर्थ नगरी शुकतीर्थ स्थित स्वामी भजनानंद तपोवन योग धाम में रात्रि में बदमाश जंगला तोड़कर आश्रम में घुस गए। उन्होंने वयोवृद्ध महंत भजनानंद महाराज के साथ मारपीट की। आश्रम से हजारों का सामान लूट ले गए। घायल महाराज के शोर मचाने पर पहुंचे आस पड़ोस के संतों ने उनके रिश्तेदार को सूचना दी। रिश्तेदार ने उन्हें जिला मुख्यालय पर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। संतों ने वारदात पर रोष व्यक्त किया। एसपी देहात ने उन्हें शीघ्र राजफाश करने का भरोसा दिलाया।

यह है मामला

भोपा थाना क्षेत्र की तीर्थ नगरी शुकतीर्थ स्थित स्वामी भजनानंद तपोवन योग धाम में शुक्रवार की मध्य रात्रि में तीन बदमाश जंगला तोड़कर आश्रम में घुस गए। उन्होंने महंत पूर्व सैनिक स्वामी भजनानंद महाराज को आतंकित कर मारपीटकर लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद बदमाश आश्रम से एलइडी, गैस सिलेंडर व एक हजार रुपये नकदी लूट ले गए। तड़के करीब तीन बजे घायल महाराज के शोर मचाने पर पड़ोस के सच्चा आश्रम के ब्रह्मचारी परमेश्वर महाराज, ब्रह्मनंद महाराज, ओमदास महाराज, विजय पाल आदि पहुंचे और घायल संत के रिश्तेदार विकास कुमार को सूचना दी। उन्होंने घायल संत को जिला मुख्यालय पर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

ब्रह्मचारी परमेश्वर महाराज ने की कार्रवाई की मांग

घटना से नगरी के साधु-संतों में रोष है। शनिवार की सुबह एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव अपने साथ क्राइम ब्रांच व एसओजी की टीम लेकर मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की गहनता से जांच पड़ताल की, जहां पर ब्रह्मचारी परमेश्वर महाराज व भाजपा के संदीप गुर्जर आदि ने घटना में कार्रवाई की मांग की। एसपी देहात ने संतों को भरोसा दिलाया कि घटना का शीघ्र राजफाश किया जाएगा। जिसमें क्राइम ब्रांच व एसओजी को भी लगाया गया है। 

chat bot
आपका साथी