घर में घुसकर बदमाशों ने नकदी व जेवर लूटे

सरधना थाना क्षेत्र के कुलंजन गांव में सोमवार सुबह दिनदहाड़े दो बदमाशों ने घर में

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 10:15 PM (IST)
घर में घुसकर बदमाशों ने नकदी व जेवर लूटे
घर में घुसकर बदमाशों ने नकदी व जेवर लूटे

मेरठ,जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के कुलंजन गांव में सोमवार सुबह दिनदहाड़े दो बदमाशों ने घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित की सूचना पर पुलिस, फारेंसिक टीम व डाग स्क्वाड मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए। पीड़ित ने तहरीर में 83 हजार रुपये सहित सोने-चांदी का सामान ले जाने की बात कही है।

गांव कुलंजन निवासी फिरोज पुत्र शराफत अंसारी ने तहरीर में बताया कि सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे वह परिवार सहित खेत पर गया था। उसकी पत्नी शबनम घर पर अकेली थी। तभी छत के रास्ते दो बदमाश घर में घुस आए और जान से मारने की धमकी देते हुए सेफ की चाबी ले ली। इसके बाद बदमाशों ने सेफ में रखे 83 हजार रुपये समेत सोने-चांदी का सामान लूट लिया। उन्होंने सेफ का लाकर खोलने का प्रयास किया। लेकिन, नहीं खुला। इसी बीच मौका पाकर शबनम ने फिरोज को फोन कर शोर मचा दिया। जिससे घबराए बदमाश उससे मारपीट कर भाग गए।

उधर, इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित ने उस समय जो भी सामान बदमाशों द्वारा ले जाना बताया था। वह तथा सेफ के लाकर से बारह हजार रुपये तथा सोने-चांदी के जेवर सुरक्षित मिले हैं। कुछ सामान ही बदमाश ले गए हैं। पीड़ित ने शाम को जो तहरीर दी है उसकी जांच चल रही है।

उधार के रुपये मांगने पर मारपीट: कस्बे के मोहल्ला आजादनगर में सोमवार को उधार के रुपये मांगने पर विवाद के बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई। पीड़ित ने थाने में शिकायत की है। मोहल्ला आजादनगर निवासी फहीमुद्दीन ने बताया कि बीते दिनों पड़ोसी को 25 हजार रुपये उधार दिए थे। आरोप है कि जब वह सोमवार देर रात उससे उधार के पैसे मांगने गया तो आरोपित ने मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी