मकान में चोरी करने पहुंचे बदमाश को घेराबंदी कर पीटा

कंकरखेड़ा क्षेत्र में चोरी छेड़छाड़ और लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:15 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:15 PM (IST)
मकान में चोरी करने पहुंचे बदमाश को घेराबंदी कर पीटा
मकान में चोरी करने पहुंचे बदमाश को घेराबंदी कर पीटा

मेरठ,जेएनएन। कंकरखेड़ा क्षेत्र में चोरी, छेड़छाड़ और लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। कंकरखेड़ा के फाजलपुर के मकान में चोरी करने पहुंचे बदमाश को स्वजन ने धर दबोचा। शोर सुनकर पड़ोसी जमा हो गए। बदमाश को जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया।

कंकरखेड़ा के फाजलपुर निवासी रमेश के मकान में सोमवार रात एक बदमाश चोरी करने छत के रास्ते उतर आया। कमरे में आहट होने पर रमेश और उनके स्वजन नींद से जाग गए। कमरे में बदमाश को देख सभी के होश उड़ गए। मगर, साहस कर रमेश ने शोर मचा दिया। इतने में बदमाश वापस छत की ओर भागने लगा। इस बीच पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई। बदमाश की घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश को थाने ले गई। बदमाश की पहचान विकास पुत्र चरणदास निवासी फाजलपुर के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि बदमाश मकान में चोरी करने पहुंचा था, उसे परिवार के लोगों और पड़ोसियों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा है।

वाहन की टक्कर से गोवंश की मौत: भूनी गांव के पास सोमवार देर रात अज्ञात वाहन चालक ने सड़क पार कर रहे गोवंश को टक्कर मार दी। जिसमें वह घायल हो गया। जब मंगलवार सुबह ग्रामीण खेत पर काम करने जा रहे थे। तब लोगों ने घायल गोवंश को देखा। सूचना पर पशु चिकित्सक पहुंचा। लेकिन, जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद जेसीबी से गड्ढे की खोदाई करवाकर गोवंश दबवा दिया। वहीं, पुलिस ने जानकारी से इंकार किया है।

chat bot
आपका साथी