हत्यारोपियों का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

खाता गांव में राजमिस्त्री की सिर कुचलकर हत्या के मामले में दूसरे दिन गुरुवार को भी पुलिस खाली हाथ है। उधर पोस्टमार्टम में गोली नहीं निकली। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर हत्या में प्रयुक्त ईट आदि भी तलाश की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:55 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:55 PM (IST)
हत्यारोपियों का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग
हत्यारोपियों का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

मेरठ, जेएनएन। खाता गांव में राजमिस्त्री की सिर कुचलकर हत्या के मामले में दूसरे दिन गुरुवार को भी पुलिस खाली हाथ है। उधर, पोस्टमार्टम में गोली नहीं निकली। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर हत्या में प्रयुक्त ईट आदि भी तलाश की। थाना क्षेत्र के गांव खाता में अनुसूचित जाति के मदन पुत्र राम सिंह की सिर कुचलकर हत्या कर दी थी। बुधवार सुबह गांव के बाहर तालाब किनारे गेहूं के खेत में उसका शव पड़ा मिला था। पुलिस को भी ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा था। आखिर चार घंटे चली जद्दोजहद के बाद एसडीएम कमलेश गोयल के उचित मुआवजा के आश्वासन पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शव मर्चरी हाउस भेजा था। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया था। एसओ शिववीर सिंह भदौरिया ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली नहीं मिली है। चोट के निशान भी ईंट आदि भारी चीज से वार के आए हैं। उधर, घटना स्थल जाकर ईंट आदि साक्ष्य तलाशे है। हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जल्द राजफाश किया जाएगा।

मृतक के स्वजन को सांत्वना देने पहुंचे लोग

मृतक मदन के घर पूरे दिन सांत्वना देने वालों का तांता लगा रहा। सपा नेता सैयद रिहानुद्दीन पहुंचे और एसपी देहात से बात कर जल्द हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं, पूरे दिन आसपास के गांवों के लोग भी पहुंचते रहे।

सोती नदी का पुल क्षतिग्रस्त, ग्रामीण परेशान

हस्तिनापुर रामराज मार्ग से हादीपुर गांवड़ी जाने वाले मार्ग पर बना सोती नदी का पुल क्षतिग्रस्त हो गया है। जिससे ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी हो रही है। कई वाहन चालक गिरने के कारण चोटिल भी हो चुके है। गांव के एक व्यक्ति ने इसकी शिकायत सीएम पोर्टल पर की है। लतीफपुर गांव से किशनपुर होते हुए हादीपुर गांवड़ी जाने वाले संपर्क मार्ग पर सोती नदी का पुल क्षतिग्रस्त हो गया है। पुल के बीच से ही लेटर टूट गया है। रात में कई लोग टूटे पुल में बाइक का पहिया गिरने से घायल भी हो चुके है। इस संपर्क मार्ग से हादीपुर गांवड़ी व सिरजेपुर के लोग गुजरते है। कई बार उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया, लेकिन किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। ग्रामीण कुलदीप शर्मा ने क्षतिग्रस्त पुल की शिकायत सीएम पोर्टल पर की।

chat bot
आपका साथी