सहारनपुर के नकुड़ थाने की पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया, भगवाधारी बुजुर्ग को थप्पड़ और लात-घूसों से पीटा

सहारनपुर के नकुड़ थानाक्षेत्र के मोहल्ला चौधरियान में दो पक्षों में विवाद चल रहा है। एक पक्ष ने एक बुजुर्ग के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी थी। इसके बाद नकुड़ थाने के दो दारोगा बाइक पर बुजुर्ग के घर पहुंचते। उन्होंने बुजुर्ग गाली-गलौज की।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:49 PM (IST)
सहारनपुर के नकुड़ थाने की पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया, भगवाधारी बुजुर्ग को थप्पड़ और लात-घूसों से पीटा
नकुड़ थाने के दारोगा एक बुजुर्ग की सड़क पर पिटाई करते हुए।

सहारनपुर जागरण संवाददाता। एक तरफ जहां यातायात माह में पुलिस बुजुर्गों को सड़क पार करा रही है। वहीं, दूसरी तरफ सहारनपुर के नकुड़ थाने की पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। नकुड़ थाने के दो दारोगाओं ने एक प्रकरण में भगवाधारी बुजुर्ग से अभद्रता की और एक दारोगा ने सरेआम पिटाई की। जिसका वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह है मामला

नकुड़ थानाक्षेत्र के मोहल्ला चौधरियान में दो पक्षों में फ्लैश के गटर को लेकर विवाद चल रहा है। एक पक्ष ने एक बुजुर्ग के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी। इसके बाद नकुड़ थाने के दो दारोगा बाइक पर बुजुर्ग के घर पहुंचते हैं। वह पहले बुजुर्ग से बातचीत करते हैं। इसके बाद गाली-गलौज करते हैं। इतना ही नहीं एक दारोगा सीधे बुजुर्ग को पकड़कर धक्का-मुक्की शुरू कर देता है और थप्पड़ और लात घूसे से पीटता है। हालांकि दूसरा दारोगा बुजुर्ग को बचा भी रहा है। इस पूरे नजारे को किसी ने अपनी मकान की छत से मोबाइल में कैद कर लिया। शनिवार को दो मिनट 50 सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में दिख रहे दारोगाओं के नाम अनिल कुमार और मुकेश कुमार बताए जा रहे हैं। वहीं, भगवा वस्त्र पहने बुजुर्ग का नाम देशबंधु बताया गया है।

इनका कहना है...

वीडियो मिल गई है। वीडियो और इसमे दिख रहे दारोगाओं की जांच एसपी देहात अतुल शर्मा को सौंपी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

-आकाश तोमर, एसएसपी।

chat bot
आपका साथी