हादसे में घायल की तबीयत खराब रिपोर्ट दर्ज हो चक्कर काट रहे स्वजन Meerut News

बिजली बंबा बाईपास पर एक कैंटर ने टाटा एस में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें टाटा एस चालक छोटू पुत्र सुरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया स्वजनों का कहना है कि घायल अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 12:01 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 12:01 PM (IST)
हादसे में घायल की तबीयत खराब रिपोर्ट दर्ज हो चक्कर काट रहे स्वजन Meerut News
मेरठ में हादसे में घायल की तबीयत खराब।

मेरठ, जेएनएन। एक पखवाड़े पूर्व बिजली बंबा बाईपास पर एक कैंटर ने टाटा एस में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें टाटा एस चालक छोटू पुत्र सुरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया स्वजनों का कहना है कि घायल अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है, लेकिन पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है सीमा विवाद के चलते पीड़ित स्वजन परतापुर खरखोदा थाने के चक्कर काट रहे हैं।

यह है मामला

टीपी नगर थाना क्षेत्र के पेंट बाजार निवासी अमित पुत्र सुरेंद्र ने बताया कि उसका छोटा भाई एक पखवाड़े पूर्व 10 अक्टूबर को टाटा एस गाड़ी से बुलंदशहर सामान पार कर मेरठ वापस लौट रहा था रात्रि करीब 8:00 बजे बिजली बंबा बाईपास पर गांधी आईटीआई कॉलेज के पास लापरवाही से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी जिसमें छोटू गंभीर रूप से घायल हो गया स्थानीय राहगीरों ने उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया स्वजनों का आरोप है कि एक पखवाड़े से छोटो मेरठ के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा है लेकिन पीड़ित स्वजन रिपोर्ट दर्ज को लेकर के परतापुर खरखोदा थाने के चक्कर काट रहे हैं आरोप है कि पुलिस ने मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है वही खरखोदा इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा से बात की गई तो उनका कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है मामले की जानकारी करके जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी