युवक की हत्या में पुलिस के हाथ दूसरे दिन भी रहे खाली

मवाना के गांव कूड़ी कमालपुर के युवक की हत्या कर शव फेंकने के मामले में पुलिस के हाथ दूसरे दिन बुधवार भी खाली रहे हैं। हालांकि इंस्पेक्टर द्वारा घटना स्थल का मुआयना कर आसपास गन्ने के खेत व नहर में साइकिल व मोबाइल भी तलाश किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:32 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:32 PM (IST)
युवक की हत्या में पुलिस के हाथ दूसरे दिन भी रहे खाली
युवक की हत्या में पुलिस के हाथ दूसरे दिन भी रहे खाली

मेरठ, जेएनएन। मवाना के गांव कूड़ी कमालपुर के युवक की हत्या कर शव फेंकने के मामले में पुलिस के हाथ दूसरे दिन बुधवार भी खाली रहे हैं। हालांकि इंस्पेक्टर द्वारा घटना स्थल का मुआयना कर आसपास गन्ने के खेत व नहर में साइकिल व मोबाइल भी तलाश किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

कूड़ी कमालपुर निवासी राहुल वर्मा का गत दिवस बहोड़पुर संपर्क मार्ग पर अ‌र्द्धनग्न अवस्था में शव बरामद हुआ था। उसके गले व शरीर पर चोट के निशान थे। सूचना पर पहुंचे बाबा ने उसकी शिनाख्त अपने पौते के रूप में की थी। जबकि मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ में यह बात भी सामने आई की युवक शाम को घर आया था और साइकिल द्वारा मवाना गया था। जबकि उसके कपड़े मिट्टी में सने होने के साथ भीगे हुए भी थे, जबकि घसीटने के चोट के निशान भी शरीर पर बने हुए थे। हालांकि गत दिवस शव का अंतिम संस्कार हो गया, लेकिन हत्यारे कौन थे यह राज ही बना हुआ है। बुधवार को इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक घटना स्थल पर पहुंचे और आसपास गन्ने के खेत व नहर किनारे में भी उसकी गायब साइकिल और मोबाइल तलाश किया लेकिन नहीं मिला। उसके बाद मृतक के स्वजन से भी बात कर रंजिश आदि पहलुओं पर पूछताछ की। इंस्पेक्टर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अवलोकन के बाद ही स्पष्ट होगा हत्या गलादबाकर की गई या अन्य कारणों से हुई। जल्द ही हत्या का राजफाश किया जाएगा।

पति को बताया जेठ : सरधना के मोहल्ला कमरानवाबान निवासी अनीस ने बताया कि उसकी शादी करीब सात साल पहले बिहार निवासी युवती से हुई थी। आरोप है कि हाल ही में उसकी पत्नी तीन मासूम बच्चों को अपने साथ लेकर कहीं चली गई थी। जब वह उसे तलाशते हुए कांधला पहुंचा तो उसकी पत्नी एक जोगी के साथ रह रही थी। इस दौरान पत्नी ने उसे पहचानने से इन्कार कर अपना जेठ बताया। फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। -जासं

chat bot
आपका साथी