प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी युवती, स्वजन के साथ जाने से किया इन्कार, नोएडा में दबिश देकर बुलंदशहर लाई पुलिस

बुलंदशहर के एक गांव निवासी व्यक्ति की पुत्री दस दिन पूर्व अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। उसके पिता ने थाना औरंगाबाद में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर नोएडा में दबिश दी और प्रेमी युगल को थाने ले आई।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 05:40 PM (IST)
प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी युवती, स्वजन के साथ जाने से किया इन्कार, नोएडा में दबिश देकर बुलंदशहर लाई पुलिस
युवती ने स्वजन के साथ जाने से किया इन्कार

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। औरंगाबाद क्षेत्र के एक गांव से दस दिन पूर्व फरार हुए प्रेमी युगल को औरंगाबाद पुलिस नोएडा से बरामद कर थाने ले आई। पुलिस की पूछताछ में युवती अपने प्रेमी के साथ ही रहने के लिए अडिग है।

यह है मामला

एक गांव निवासी व्यक्ति की पुत्री दस दिन पूर्व अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। इस मामले में उसके पिता ने थाना औरंगाबाद में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। जिसमें पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मुखबिर की सूचना पर नोएडा में दबिश देकर प्रेमी युगल को बरामद कर थाने ले आई। पुलिस की पूछताछ के दौरान युवती ने को बताया कि वह अपने स्वजन के पास न जाकर अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। इसी मामले में एसओ औरंगाबाद महेन्द्र कुमार त्रिपाठी का कहना है कि सोमवार को प्रेमिका को मेडिकल परीक्षण और कोर्ट में बयान के लिये भेजा जायेगा। मेडिकल रिपोर्ट और उसके बयानों के बाद ही आगामी कार्रवाई की जायेगी।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

बुलंदशहर। अरनिया थाना क्षेत्र के गांव मुनि के निकट फ्लाइओवर पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसके अन्य दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

गाजियाबाद जनपद के थाना लोनी की शांति बिहार कालोनी निवासी युवक ननुका पुत्र ऊदल ङ्क्षसह शनिवार देरशाम अपने साथी रंजीत और विपिन के साथ बाइक पर सवार होकर एटा जनपद के अलीगंज जा रहा था। जैसे ही वह अरनिया थाना क्षेत्र के गांव मुनि के फ्लाइओवर पर पहुंचे तो पीछे से आए एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आकर तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अलीगढ़ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। यहां पर चिकित्सकों ने ननुका को मृत घोषित कर दिया। जबकि दोनों की हालत भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपित चालक की तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी