मेरठ : मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने वांछित गैंगस्टर को गोली मारकर दबोचा

मेरठ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सोमवार रात सीएनजी पंप के पास मुठभेड़ के दौरान गोली मारकर गैंगस्टर में वांछित बदमाश को धर दबोचा। यह बदमाश बीतेे दस माह से गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहा था। इससे पूछताछ हो रही है।

By Edited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 08:11 AM (IST)
मेरठ : मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने वांछित गैंगस्टर को गोली मारकर दबोचा
मेरठ में पुलिस ने एक गैंगस्‍टर को गिरफ्तार किया है।

मेरठ, जेएनएन। थाना पुलिस ने सोमवार रात सीएनजी पंप के पास मुठभेड़ के दौरान गोली मारकर गैंगस्टर में वांछित बदमाश को धर दबोचा। पुलिस का कहना है कि आरोपित पिछले दस माह से गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहा था। शातिर ने अपने पुराने मुकदमों में फर्जी जमानती कोर्ट में लगाए हुए हैं। इंस्पेक्टर गंगानगर बिजेंद्र पाल राणा ने बताया कि सोमवार रात सीएनजी पंप के पास चे¨कग के दौरान बाइक सवार युवक को रुकने का इशारा किया। लेकिन उसने पुलिस पर तमंचे से फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में उसे पुलिस की गोली लग गई। दबोचा गया बदमाश रईसुद्दीन पुत्र सईद निवासी जाकिर कालोनी थाना लिसाड़ी गेट है। उसके खिलाफ सात मुकदमे दर्ज हैं।

इंस्पेक्टर ने बताया कि रईसुद्दीन के पास से बिना नंबर की मोटर साइकिल, तमंचा व तीन कारतूस बरामद किए गए हैं। वह गंगानगर थाने से गैंगस्टर एक्ट में दस माह से वांछित चल रहा था। मोबाइल चोरी का आरोपित गिरफ्तार: किठौर पुलिस ने मोबाईल दुकान से चोरी करने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गत दिनों आंबेडकर मूíत के सामने मोबाईल की दुकान से सामान चोरी हो गया था। पुलिस की जांच राहुल पुत्र जयवीर ¨सह का नाम संज्ञान में आया जिसे सोमवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी