मेरठ : ताजमहल में शुरू हुई दोस्‍ती प्यार में बदलने के बाद धमकी पर जाकर हुई खत्म, जानिए क्‍या है कारण

मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी एक युवती अपने इंस्टीट्यूट के पिकनिक टूर पर कुछ दिन पूर्व आगरा के ताजमहल घूमने गई थी। ताजमहल में युवती की दोस्ती गाजियाबाद निवासी एक युवक से हुई। दोनों के बीच मोबाइल नंबर का अदान-प्रदान हुआ। उसके बाद बातचीत का सिलसिला बढ़ता चला गया।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:44 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:44 PM (IST)
मेरठ : ताजमहल में शुरू हुई दोस्‍ती प्यार में बदलने के बाद धमकी पर जाकर हुई खत्म, जानिए क्‍या है कारण
ताजमहल में शुरू हुई दोस्‍ती प्यार में बदलने के बाद धमकी पर जाकर हुई खत्म

मेरठ, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के बेटे से आगरा के ताजमहल में पिकनिक के दौरान शुरू हुई दोस्ती प्यार के बाद अब धमकी पर आकर खत्म हो गई। पीड़ित युवती ने कंकरखेड़ा थाने में शिकायत कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह है मामला 

कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी एक युवती अपने इंस्टीट्यूट के पिकनिक टूर पर कुछ दिन पूर्व आगरा के ताजमहल घूमने गई थी। ताजमहल में युवती की दोस्ती गाजियाबाद निवासी एक युवक से हुई। युवक के पिता दिल्ली पुलिस में अधिकारी से रिटायर्ड हैं। दोनों के बीच मोबाइल नंबर का अदान-प्रदान हुआ। उसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला बढ़ता चला गया। दोस्ती प्यार में बदली और फिर मुलाकातों का सिलसिला चल पड़ा। पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों कई बार दिल्ली और राजस्थान भी घूमने गए थे। दोनों ने शादी करने की ठानी। प्रेमी युगल ने अपने-अपने दोस्तों को भी प्यार के बारे में जानकारी दे दी। मामला दोनों के स्वजन तक पहुंच गया। मगर, इसी बीच किसी बात को लेकर प्रेमी युगल के बीच विवाद होने लगा। दोस्तों ने भी इस विवाद को खत्म कराने की कोशिश की, मगर बात नहीं बनी। युवती ने युवक को सबक सिखाने की बात उसी से कही। जिसके बाद युवक ने भी युवती को पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। गुरुवार को युवती थाने पहुंची और प्रकरण पुलिस को बताया। थाना पुलिस का कहना है कि युवती ने मौखिक शिकायत की है, तहरीर आने पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दबंगों ने दी युवक को धमकी

मेरठ। सरधना थाना क्षेत्र के कालंद निवासी युवक ने दबंगों पर धमकी देने का आरोप लगाकर तहरीर दी है। गांव कालंद निवासी संजय ने बताया कि वह अपने घर पर निर्माण करा रहा था। तभी आरोपित अपने भतीजे व अन्य युवक के साथ आया और चेक वापस नहीं करने पर धमकी दी। शोर-शराबा होने पर लोगों को आता देख गाली-गलौज कर आरोपित चले गए। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी