निकाह करने पहुंचे दूल्हे को पहली पत्नी ने चप्पलों से पीटा

दूसरी शादी करने पहुंचे दूल्हे को पहली पत्नी ने चप्पलों से जमकर पीटा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:15 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:15 AM (IST)
निकाह करने पहुंचे दूल्हे को पहली पत्नी ने चप्पलों से पीटा
निकाह करने पहुंचे दूल्हे को पहली पत्नी ने चप्पलों से पीटा

मेरठ,जेएनएन। दूसरी शादी करने पहुंचे दूल्हे को पहली पत्नी ने चप्पलों से जमकर पीटा। इस दौरान दोनों पक्षों में हाथापाई भी हो गई। पुलिस दूल्हे और उसके पिता को चौकी ले आई, जहां जमकर हंगामा हुआ। थाने में भी दानों पक्षों में नोकझोंक हुई। पुलिस ने युवक और उसके पिता समेत पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है।

दिल्ली के पुराना मुस्तफाबाद निवासी गुलफशा ने बताया कि सात साल पहले उसकी शादी वहीं के इमरान से हुई थी। ढाई साल से पति से विवाद चल रहा है, इसलिए वह मायके में रह रही है। पांच दिन पहले उसे पता चला कि पति मेरठ में दूसरी शादी कर रहा है। वह दस दिन से न्यू इस्लाम नगर निवासी बहन के यहां ही रह रहा है। बुधवार को निकाह वाले दिन गुलफशा स्वजन संग दुल्हन के घर न्यू इस्लाम नगर पहुंच गई, जहां उसने पति की चप्पलों से पिटाई कर दी। दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई। गुलफशा ने बताया कि उनका विवाद कोर्ट में चल रहा है। बिना तलाक लिए पति दूसरी शादी कर रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने तहरीर दे दी है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

धरी रह गई शादी की तैयारी

दुल्हन के स्वजन का कहना है कि उनको पता नहीं था कि युवक शादीशुदा है। अब वह उससे बेटी की शादी नहीं करेंगे। गनीमत रही कि पहले ही सच सामने आ गया। अब वह भी आरोपित युवक और उसके स्वजन के खिलाफ तहरीर देने की बात कर रहे हैं।

पूर्व प्रधान पुत्र समेत आठ हमले का मुकदमा: अमरोली उर्फ बड़ा गांव निवासी व्यक्ति ने पूर्व प्रधान समेत आठ लोगों पर तीन दिन पूर्व चुनावी रंजिश के चलते घर में घुसकर जानलेवा हमला व फायरिग करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है।

उक्त गांव निवासी निवासी कसीम पुत्र याकूब ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि 20 जून की शाम घर में बैठा हुआ था। चुनावी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान पुत्र तन्कीब उर्फ तनको समेत आठ लोगों ने लाठी-डंडे व धारदार हथियार लेकर घर में घुसकर हमला कर दिया। जिसमें वह व बेटा अलबाब घायल हो गए। इस मामले में तन्कीब उर्फ तनको, भुट्टी उर्फ तकीब, नजीब, तहजीब, मुजीब, मुज्जी, सुहीब, तसलीम के खिलाफ घर में घुसकर जानलेवा हमले व फायरिग का मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी