परिवार को नशीला पदार्थ सुंघाकर नकदी और जेवर ले उड़े सेंधमार

सरूरपुर थाना क्षेत्र के खिवाई कस्बे में शुक्रवार देररात बदमाशों ने गांव के बाहरी छोर पर स्थित घर में परिवार के सदस्यों को नशीला पदार्थ सुंघा दिया व सेफ के रखी नकदी सहित आभूषण चोरी कर ले गए। पीड़ित ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:22 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:22 PM (IST)
परिवार को नशीला पदार्थ सुंघाकर नकदी और जेवर ले उड़े सेंधमार
परिवार को नशीला पदार्थ सुंघाकर नकदी और जेवर ले उड़े सेंधमार

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर थाना क्षेत्र के खिवाई कस्बे में शुक्रवार देररात बदमाशों ने गांव के बाहरी छोर पर स्थित घर में परिवार के सदस्यों को नशीला पदार्थ सुंघा दिया व सेफ के रखी नकदी सहित आभूषण चोरी कर ले गए। पीड़ित ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

खिवाई कस्बे के वार्ड संख्या तीन में बाहरी छोर पर घर में सभासद अफरोजी अपने परिवार के साथ रहती हैं। वहीं, दूसरे कमरों में बेटे इमरान व नदीम भी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं। शुक्रवार देर रात खेतों पर धान की फसल काटकर परिवार के सदस्य घर आए थे और थककर सो गए थे। करीब दो बजे के बाद घर में बदमाश घुसे और परिवार के सदस्यों को नशीला पदार्थ सुंघाकर कमरे में रखी सेफ का ताला तोड़कर धान बिक्री के 62 हजार व दूसरे कमरे की सेफ से दस हजार और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए। अगले दिन सुबह पता चलने पर पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

दबंगों ने की युवक से मारपीट : सरधना थाना क्षेत्र के कालंद निवासी युवक ने दबंगों पर मारपीट का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़ित को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

कालंद निवासी रवि कुमार पुत्र सुंदर ने बताया कि वह शनिवार को अपनी पत्नी शिवानी के साथ जंगल में घास लेने जा रहा था। आरोप है कि इसी बीच कुछ युवक शराब के नशे में धुत होकर बैठे थे और गाली-गलौज शुरू कर दी। जब रवि ने विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट कर घायल कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी