Meerut Blast News: शुक्र है! सगाई समारोह था, वरना कई हो जाते हादसे का शिकार

Meerut Blast News यूपी के मेरठ स्थित सरधना में हादसे का शिकार कई लोग हो जाते। वह तो शुक्र रहा कि कई सगाई समारोह में पहले ही जा चुके थे। इस वजह से इनकी जान बच गई। बताया कि गुरुवार को रिश्ते की भतीजी की सगाई थी।

By Edited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 09:00 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:59 PM (IST)
Meerut Blast News: शुक्र है! सगाई समारोह था, वरना कई हो जाते हादसे का शिकार
मेरठ में पटाकों के फटने से बड़ा हादसा ।

मेरठ, जेएनएन। सरधना निवासी आसिम के परिवार में पत्नी गुड़िया और एक बेटी जाइना थी। मेरठ में भी उनके कई रिश्तेदार रहते हैं। गुरुवार को रिश्ते की भतीजी की सगाई थी। समारोह के लिए करीब एक सप्ताह पहले उसकी दिल्ली निवासी बहन निशात अंजुम और उनके बेटे मोहम्मद जैद, मोहम्मद कैफ और फाहद यहां आ गए थे, पर बुधवार को सभी मेरठ चले गए थे। घर में सिर्फ आसिम ही थे। लोगों का यही कहना था कि सगाई नहीं होती तो जान-माल का नुकसान कहीं अधिक होता।

30 साल से दोनों की दोस्ती थी

कासिम पीरजादगान के ही रहने वाले थे और आसिम मूल रूप से खिर्वा रोड स्थित टहरकी गांव निवासी थे। करीब 30 साल से दोनों की दोस्ती थी। राजनीति का भी मिला लाभ आसिम कांग्रेस के नगर अध्यक्ष रह चुके थे। पुलिस-प्रशासन में भी उनका अच्छा परिचय था।

वहीं, कासिम का आतिशबाजी का पुश्तैनी काम है। आतिशबाजी के लिए उनके दादा को आसपास में सभी जानते हैं। हालांकि बिना लाइसेंस के ही दशकों से पटाखों का अवैध कारोबार चल रहा था। इसकी जानकारी आसपास के लोगों के साथ ही पुलिस-प्रशासन को भी थी, लेकिन कभी कार्रवाई नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी