'खलनायक' को मुठभेड़ में लगी गोली

नायक नहीं खलनायक हूं मैं.. गीत पर दोस्तों के साथ पिस्टल लेकर नाचने वाले सलमान गैंग के बदमाश भ्मुठभेड़ में घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:10 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:10 AM (IST)
'खलनायक' को मुठभेड़ में लगी गोली
'खलनायक' को मुठभेड़ में लगी गोली

मेरठ, जेएनएन। 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं..' गीत पर दोस्तों के साथ पिस्टल लेकर नाचने वाले सलमान गैंग के शूटरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिग में गैंग का शूटर अजहर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसका साथी जादू उर्फ आबिद फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से कंट्री मेड पिस्टल, दो कारतूस व एक बाइक बरामद की है।

सीओ कोतवाली अरविद चौरसिया के अनुसार इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही थी। इसमें कुछ युवक शराब पार्टी के दौरान पिस्टल लेकर डांस कर रहे थे। पार्टी में करीब एक दर्जन से ज्यादा युवक शामिल थे। सोमवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली की पिस्टल लेकर डांस कर रहा सलमान गैंग का शूटर अजहर निवासी छत्ता अनंतराम थाना कोतवाली अपने साथी जादू उर्फ आबिद निवासी तारापुरी के साथ बिना नंबर की सीडी डीलक्स बाइक पर घूम रहा है। कोतवाली इंस्पेक्टर आशुतोष सिंह अपनी टीम के साथ जिमखाना मैदान पहुंच गए। पुलिस ने बाइक सवारों को रोका तो उन्होंने बस के पीछे छिपकर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिग की, जिसमें अजहर के पैर में गोली लग गई। जादू फरार हो गया। इंस्पेक्टर के मुताबिक वीडियो 2019 की है। बसंत पंचमी पर सलमान गैंग के शूटर पार्टी कर रहे थे। उसी दौरान एक दोस्त ने वीडियो बना ली थी। दोनों आरोपित कई थानों से वांछित हैं।

बाइक सवार बदमाशों ने लूटा मोबाइल : लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी ओसामा मंगलवार दोपहर हापुड़ अड्डे पर सामान खरीदने गया था। उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उससे मोबाइल लूट लिया। युवक ने साहस दिखाते हुए बदमाशों को पकड़ने का भी प्रयास भी किया लेकिन आरोपित उसे चोटिल करके फरार हो गए। पीड़ित ने लिसाड़ी गेट थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि तहरीर प्राप्त हो गई है। घटना स्थल के आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है।

chat bot
आपका साथी