बाग में पड़ा मिला युवक का शव

हस्तिनापुर से मालीपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित बाग में रखवाली करने वाले युवक का शव मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:15 PM (IST)
बाग में पड़ा मिला युवक का शव
बाग में पड़ा मिला युवक का शव

मेरठ,जेएनएन। हस्तिनापुर से मालीपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित बाग में रखवाली करने वाले युवक का शव पड़ा मिला। युवक के मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।

मंगलवार की सांय पुलिस को सूचना मिली कि हस्तिनापुर से मालीपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित एक बाग में युवक का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। स्वजन ने बताया कि मृतक का नाम लाला पुत्र सतपाल निवासी खरखौदा था। उसने बाग रखवाली पर ले रखा है। उसके रिश्तेदार भी कस्बे में ही रहते हैं। मंगलवार की सांय बाग के समीप ही पानी की नाली में उसका शव मुंह के बल पड़ा मिला। उसके शरीर पर कहीं भी कोई चोट का निशान नही पाया गया। थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

दो बाइक की भिड़ंत में तीन घायल: मेरठ-बड़ौत मार्ग पर कलीना गांव के निकट मंगलवार को आमने-सामने दो बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बड़ौत के चौधरान पट्टी निवासी दीपक साथी संदीप के साथ बाइक पर सवार होकर मेरठ से बड़ौत लौट रहे थे। जब वह कलीना गांव के पास पहुंचे तो सामने से शामली निवासी राममेहर पुत्र जगमोहन बाइक पर सवार होकर आ रहा था। इसी दौरान दोनों की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में तीनों घायल हो गए। समाचार लिखे जाने तक घटना की तहरीर नहीं दी गई थी।

chat bot
आपका साथी