कब्र से आज निकाला जाएगा युवक का शव, होगा पीएम

जिले के थाना रोहटा क्षेत्र के गांव चिंदौड़ी खास मेंमृतक युवक शौकीन का शव रविवार को कब्र से निकाला जाएगा। साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 07:16 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:16 AM (IST)
कब्र से आज निकाला जाएगा युवक का शव, होगा पीएम
कब्र से आज निकाला जाएगा युवक का शव, होगा पीएम

मेरठ, जेएनएन। जिले के थाना रोहटा क्षेत्र के गांव चिंदौड़ी खास मेंमृतक युवक शौकीन का शव रविवार को कब्र से निकाला जाएगा। साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। शव को निकालने की यह पूरी कार्रवाई एसडीएम मेरठ व सीओ सरधना की देखरेख में होगी। अजगर किसान मजदूर संगठन के बैनर तले गत बुधवार को चिंदौड़ी खास के ग्रामीणों व मृतक युवक शौकीन के स्वजन ने कलक्ट्रेट व कमिश्नरी पर प्रदर्शन किया था। कमिश्नर व डीएम के नाम ज्ञापन दिया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि युवक शौकीन की हत्या उसकी पत्‍‌नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है। जबकि जानकारी करने पर उसने यह बताया है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। जबकि ग्रामीणों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। उनकी मांग थी कि शव को कब्र से निकालकर उसका पोस्टमार्टम कराया जाए। ताकि युवक की मौत के मामले की सच्चाई पता चल सके।

संगठन अध्यक्ष डा. महक सिंह का कहना है कि ग्रामीणों व स्वजन की मांग पर डीएम ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराने के आदेश जारी कर दिये हैं। अब रविवार को सुबह करीब 11 बजे यह कार्रवाई की जाएगी। उनका कहना है कि एसडीएम मेरठ व सीओ सरधना की निगरानी में यह कार्रवाई होगी। सीओ सरधना ओपी शाही ने जानकारी करने पर शव को कब्र से निकालकर पीएम कराए जाने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी