ट्यूबवैल के पाइप में उतरा करंट, मजदूर की मौत

इंचौली थाना क्षेत्र के गांव सिखैड़ा में सोमवार सुबह ट्यूबवेल के पाइप में उतरे करंट की चपेट में आकर मजदूर की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 07:45 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 07:45 PM (IST)
ट्यूबवैल के पाइप में उतरा करंट, मजदूर की मौत
ट्यूबवैल के पाइप में उतरा करंट, मजदूर की मौत

मेरठ, जेएनएन। इंचौली थाना क्षेत्र के गांव सिखैड़ा में सोमवार सुबह ट्यूबवेल के पाइप में उतरे करंट की चपेट में आकर मजदूर की मौत हो गयी। स्वजन ने बिना पुलिस कार्रवाई किए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

ग्रामीणों के अनुसार सिखैड़ा गांव निवासी 24 वर्षीय मोनू मजदूरी कर परिवार की जीविका चलाता था। सोमवार सुबह करीब दस बजे वह अपने बेटे दो वर्ष के साथ पास ही ट्यूबवैल पर नहाने गया था। बच्चे को हौज से बाहर खड़ा कर वह उसने जब पंप के पाइप में हाथ लगाया तो उसमें आ रहे करंट की चपेट में आकर मौत हो गयी। उधर, बच्चे की रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण मोनू को अप्सनोवा अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद स्वजन शव गांव ले आए और अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक मोनू तीन भाई बहनों सोनू और मोनिका में सबसे बड़ा था। जबकि दो वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। एसओ इंचौली अंकित चौहान ने बताया ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है।

रिश्तेदार बताकर आनलाइन 93 हजार रुपये ठगे: थाना क्षेत्र के ईकड़ी गांव में युवक को मोबाइल पर झांसे में लेकर ठग द्वारा आनलाइन 93 हजार रुपये ठगने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने सोमवार को तहरीर दी है।

ईकड़ी गांव निवासी अंकित त्यागी पुत्र स्व. शिवराज त्यागी ने तहरीर में बताया कि रविवार को मेरे छोटे भाई संदीप त्यागी के मोबाइल पर किसी युवक का फोन आया। जिसमें उसने ससुराल पक्ष का रिश्तेदार बताकर पैसों की मदद मांगी। जब अंकित को पता चला तो उन्होंने उससे बात की। आरोपित ने तीन दिन में पैसे वापस देने की बात कही। आरोपित ने पहले अंकित के यूपीआइडी नंबर से पांच रुपये हस्तांतरित करवाएं। इसके बाद आरोपित ने बीस हजार रुपये हस्तांतरित करवा लिए। पीड़ित ने बताया कि आरोपित ने उससे यूपीआइडी नंबर सहित ओटीपी भी लिया। शक होने पर जब वह सोमवार को बैंक पहुंचा तो वहां से पता चला कि खाते से 93 हजार रुपये निकल गए हैं। एसओ समरबहादुर सिंह ने बताया कि मामले को साइबर सेल भेजकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी