एसएसपी आफिस पर आत्मदाह करने पहुंचा दंपती

जालसाजों से परेशान ब्रह्मापुरी निवासी व्यक्ति अपने परिवार के साथ आत्मदाह करने एसएस

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 05:15 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 05:15 AM (IST)
एसएसपी आफिस पर आत्मदाह करने पहुंचा दंपती
एसएसपी आफिस पर आत्मदाह करने पहुंचा दंपती

मेरठ,जेएनएन। जालसाजों से परेशान ब्रह्मापुरी निवासी व्यक्ति अपने परिवार के साथ आत्मदाह करने एसएसपी कार्यालय पहुंच गया। सूचना मिलते ही पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस कर्मियों ने व्यक्ति की गाड़ी से केरोसिन की बोतल बरामद की, और उसके परिवार को जनसुनवाई अधिकारी एसपी क्राइम से मिलवाया।

ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के ईरा गार्डन निवासी मोहम्मद नईम पुत्र सलीमुद्दीन के मुताबिक उसने बैंक से लोन लेकर कालोनी में एक फ्लैट खरीदा था। आरोप है कि कालोनी में रहने वाले तथाकथित पत्रकार व उसकी महिला मित्र झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। उसने आरोपितों की संबंधित थाने में भी शिकायत की, लेकिन थाना स्तर पर नईम की कोई सहायता नहीं हो सकी। जालसाजों ने मिलकर ब्रह्मापुरी थाने में नईम के खिलाफ दुष्कर्म की झूठी तहरीर दिलवा दी। मंगलवार को जालसाजों के उत्पीड़न से परेशान होकर नईम अपनी पत्नी व बच्चों को लेकर आत्मदाह करने एसएसपी कार्यालय पहुंच गया। पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल नईम से केरोसिन की बोतल छीनकर अपने कब्जे में ली। एसपी क्राइम राम अर्ज का कहना है कि नईम द्वारा पड़ोसियों पर लगाये गए आरोपों की जांच कराई जा रही है। ब्रह्मापुरी थाना प्रभारी को मामले में जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए है।

व्यापारी के घर पर चोरों का धावा, लाखों का माल साफ : बदमाशों ने एक बार फिर आतंक मचाना शुरू कर दिया है। सोमवार देर रात व्यापारी के घर पर धावा बोलकर बदमाश लाखों की नकदी व जेवर चोरी कर ले गए।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के गोलाबढ़ निवासी प्रियांक की घर में ही पूजा सामग्री की दुकान है। उन्होंने बताया कि सोमवार देररात वे स्वजन संग सो रहे थे। किसी समय चोर ग्रिल काटकर घर में घुस गए व सेफ को खंगाल डाला। दुकान और घर में रखे करीब डेढ़ लाख रुपये और तीन लाख के जेवर आदि चोरी कर ले गए। रात में उनकी आंख खुली तो सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने कंट्रोल रूम को सूचना दी तो थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सुबह फारेंसिक टीम और डाग स्क्वायड भी पहुंचा था। पीड़ित ने तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी रघुराज सिंह ने बताया कि घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही वारदात का राजफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी