बच्चों की रंगारंग प्रस्तुति ने मंत्रमुग्ध किया

मवाना स्थित मदर्स इंटर नेशनल पब्लिक स्कूल में रविवार को फन फिइस्टा कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें बचों ने रंगारंग कार्यक्रम की शानदार प्रस्तुति देकर अतिथियों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:45 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:45 PM (IST)
बच्चों की रंगारंग प्रस्तुति ने मंत्रमुग्ध किया
बच्चों की रंगारंग प्रस्तुति ने मंत्रमुग्ध किया

मेरठ, जेएनएन। मवाना स्थित मदर्स इंटर नेशनल पब्लिक स्कूल में रविवार को फन फिइस्टा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम की शानदार प्रस्तुति देकर अतिथियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस मौके पर खेलों का भी आयोजन किया और विजेता प्रतिभागियों को ट्राफी व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय प्रबंधक रिटायर कर्नल के एल धुम्मन व सरबजीत धुम्मन ने मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलन से किया। स्वागत गीत से आरंभ हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों ने नृत्य एवं गीतों की शानदार प्रस्तुति देकर आंगतुकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। तत्पश्चात पर्यावरण संरक्षण के लिए नाटिका भी दर्शायी गई। अभिभावकों व बच्चो के लिए रोचक खेलों का भी आयोजन किया गया। विजेताओं को ट्राफी एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। मुख्य रानी पटेल ने शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने बच्चों की प्रस्तुति को सराहते हुए उनके उज्जवल भविष्य व विद्यालय प्रगति की कामना की।

समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर पालिका मवाना के चेयरमैन अय्यूब कालिया, भाजपा नेता सुधा चौहान, हाजी रफीकुद्दीन, डा. फराहीम, लक्ष्मी देवी आर्य, शक्ति शहनी साहनी, रितु भारती, राजेश भारती, सुगंधा नागर व सुगंधा सचदेवा को सरबजीत धुम्मन ने अंगवस्त्र व पुष्प सुसज्जित पौधे देकर सम्मानित किया। सुगंधा सचदेवा ने बच्चो को राक पेंटिग का हुनर सिखाया। प्रधानाचार्य प्रियंका ने अभिभावक व अतिथियों का आभार जताया।

संगठन को मजबूत करने का आह्वान : गणेशपुर गांव में आजाद समाज पार्टी की एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराया गया तथा पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया गया।

आजाद समाज पार्टी के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष अरविद कुमार ने सतपाल जाटव को विधानसभा संगठन मंत्री के पद पर नियुक्त किया। बैठक में ओमप्रकाश, पीतांबर प्रजापति, संजीव, श्रीचंद, मनोज, गेंदालाल, बलीराम, पंकज, संदीप, निरंजन, विष्णु, तिलकराम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी