पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं, बिसरा सुरक्षित

ललियाना में मां-बेटी की हत्या के मामले में शवों के पोस्टमार्टम के बाद बिसरा जांच को भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 08:38 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 08:38 PM (IST)
पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं, बिसरा सुरक्षित
पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं, बिसरा सुरक्षित

मेरठ,जेएनएन। ललियाना में मां-बेटी की हत्या के मामले में शवों के पोस्टमार्टम के बाद बिसरा जांच के लिए सुरक्षित रखा गया है। वहीं मृतका की बड़ी बेटी की हालत स्थित है।

ज्ञात हो कि ललियाना में सोमवार को ससुरालियों ने मुर्सरत व उसकी तीन वर्षीय बेटी महरीन व 16 वर्षीय सुमैया के साथ मारपीट कर जहर खिला दिया था। मां व छोटी बेटी की मौत हो गई थी। बड़ी बेटी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। घटना में मृतका के भाई ने पांच लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। ऐसा भी कोई साक्ष्य नहीं मिला है जिससे हत्या होना प्रतीत हो। इसलिए बिसरा सुरक्षित कर जांच के लिए भेजा गया है। घटना के विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है।

24 घंटे बाद भी फायरिग का आरोपित पकड़ से दूर: इंचौली थाना क्षेत्र के गांव मसूरी में चुनावी रंजिश में भाजपा समर्थित प्रत्याशी समर्थक पर फायरिग के आरोपित जिला पंचायत सदस्य के पति समेत दोनों हमलावर मंगलवार 24 घंटे बीतने के बावजूद भी पुलिस पकड़ से दूर हैं। हालांकि पुलिस ने दबाव बनाने को कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

मसूरी निवासी अरुण चौधरी की पत्नी रीना चौधरी बसपा समर्थन से वार्ड-25 की जिला पंचायत सदस्य चुनी गई हैं। चुनावी रंजिश में गत दिवस भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी के समर्थक इंद्रजीत उर्फ कोटा पुत्र राजेंद्र पर अरुण ने अपने स्वजन ईशू के साथ मिलकर हमला कर दिया और पिस्टल से फायरिग भी की। उक्त मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली लेकिन तभी से आरोपित फरार है। आखिर दवाब बनाने के लिए कई स्वजन हिरासत में लिए हैं। वहीं, एसओ अंकित चौहान का कहना है आरोपित जल्द गिरफ्त में होगा।

chat bot
आपका साथी