नाले में जा गिरी कार, बाल-बाल बचे युवक

कंकरखेड़ा क्षेत्र के कासमपुर नाले में बुधवार सुबह चलती कार गिर गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 01:15 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 01:15 AM (IST)
नाले में जा गिरी कार, बाल-बाल बचे युवक
नाले में जा गिरी कार, बाल-बाल बचे युवक

मेरठ,जेएनएन। कंकरखेड़ा क्षेत्र के कासमपुर नाले में बुधवार सुबह चलती कार गिर गई। कार चालक को बारिश की वजह से नाला व सड़क में भरे पानी का लेवल एक होने के कारण नाला दिखाई नहीं दिया। दुकान और घरों के बाहर खड़े लोगों ने कार को गिरता देख शोर मचा दिया। तभी भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखा नाले में उतरकर कार की खिड़की खोली और उसमें सवार दोनों युवकों को सकुशल बाहर निकाला। साथ ही क्रेन को मंगाकर कार को बाहर खींचा।

कंकरखेड़ा के कासमपुर क्षेत्र में पहाड़ी बस्ती है। वहां नाले के पुल की ग्रिल कई दिनों से टूटी पड़ी है। स्थानीय लोगों ने कई बार नगर निगम को सूचना देकर टूटी ग्रिल सही कराने की मांग की, मगर कुछ नहीं हुआ। वहीं, बुधवार को हुई बारिश में कासमपुर नाला और सड़क में भरे पानी से लेवल एक हो गया था। इसी दौरान कार सवार दो युवक नाले के पास से निकल रहे थे। पुल की टूटी ग्रिल को कार चालक देख नहीं पाया और कार नाले में जा गिरी।

नाले के उफान से कई बस्तियों में जलभराव

कासमपुर नाले के पास पहाड़ी बस्ती, तेल मंडी, नंदपुरी, साधु नगर, लाला मोहम्मदपुर और अन्य बस्ती हैं। स्थानीय भाजपा नेता संजीव मंगवाना, सुरेश लोधी, सुशील राणा, आशीष चौहान आदि ने बताया कि जब भी बारिश के पानी से नाला उफान पर होता है, तभी इन बस्तियों में भी जलभराव हो जाता है। पार्षद और नगर निगम के अधिकारियों से नाला सफाई और बस्तियों में टूटी नालियों की मरम्मत करवाने की मांग की, मगर सुनवाई नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी