पैसे वापस मांगने पर दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, घायल

सरधना थाना क्षेत्र के गांव छुर निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही रहने वाले अन्य समुदाय के युवक को एक वर्ष पहले 10 हजार रुपये उधार दिए थे। गुरुवार देरशाम उधार के पैसे वापस मांगे ने अन्य समुदाय के लोगों चाचा-भतीजे को लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:27 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:27 PM (IST)
पैसे वापस मांगने पर दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, घायल
पैसे वापस मांगने पर दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, घायल

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के गांव छुर निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही रहने वाले अन्य समुदाय के युवक को एक वर्ष पहले 10 हजार रुपये उधार दिए थे। गुरुवार देरशाम उधार के पैसे वापस मांगे ने अन्य समुदाय के लोगों चाचा-भतीजे को लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। उधर, आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाए पीड़ित परिवार के लोगों को ही हिरासत में ले लिया।

बता दें कि गांव छुर निवासी देवसिंह पुत्र अमीचंद ने बीते एक वर्ष पहले गांव निवासी बिरजू नामक युवक को 10 हजार रुपये उधार दिए थे। पीड़ित उधार के पैसों की लगातार मांग कर रहा था। गुरुवार देरशाम गांव निवासी युवक से उधार के पैसे मांगने गया तो आरोपितों ने गाली-गलौज कर हाथापाई करनी शुरू कर दी। वहां मौजूद ग्रामीणों ने दोनों पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया था, लेकिन शुक्रवार की अलसुबह आरोपित पक्ष के दर्जनों लोगों ने पीड़ित युवक देवसिंह व उसके भतीजे मिटू पर खड़ंजे की ईंट व लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। जिसमें चाचा भतीजे को गंभीर चोटें आई। घटना पर पीड़ित युवक अपने भतीजे के साथ तहरीर लेकर थाने पहुंचा। जहां पुलिस ने दोनों को उपचार के बाद हिरासत में ले लिया है। दोनों समुदाय के लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह का कहना है कि दोनो समुदाय की ओर से तहरीर मिल गई है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी