मेरठ में खेल-खेल में छत से कूदे बच्चे, टीन टूटी..किशोर के शरीर के आरपार हो गया सात फुट लंबा बांस

मेरठ के मामेपुर गांव में छत पर खेलते समय किशोर छत से नीचे गिर गया। इस दौरान सात फुट लंबा बांस किशोर के शरीर में कंधे से होते हुए आरपार निकल गया। स्वजन में चीख-पुकार मच गई। लहूलुहान किशोर को अपसनोवा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Edited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:09 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:26 AM (IST)
मेरठ में खेल-खेल में छत से कूदे बच्चे, टीन टूटी..किशोर के शरीर के आरपार हो गया सात फुट लंबा बांस
मेरठ में एक किशोर के सात फुट लंबा बांस शरीर में घुस गया।

मेरठ, जेएनएन। मामेपुर गांव में छत पर खेलते समय किशोर छत से नीचे गिर गया। इस दौरान सात फुट लंबा बांस किशोर के शरीर में कंधे से होते हुए आरपार निकल गया। स्वजन में चीख-पुकार मच गई। लहूलुहान किशोर को अपसनोवा अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां चिकित्सकों ने तीन घंटे के सफल आपरेशन के बाद किशोर के शरीर से बांस को निकाल दिया। साद के फेफड़ों में भी चोट पहुंची है।

खेेल खेेेल में हादसा 

मामेपुर गांव निवासी आसिफ नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। उनका बड़ा बेटा 12 वर्षीय साद गांव के ही प्राथमिक स्कूल में कक्षा पांच में पढ़ता है। बुधवार दोपहर साद अपने दोस्तों के साथ छत पर खेल रहा था। इस दौरान साद समेत अन्य बच्चे खेलते समय छत से आगे वाले हिस्से में टीन शेड पर कूद गए। जिसके बाद टीन शेड टूट गया और बच्चे छत से नीचे गिर गए। इस दौरान साद के शरीर में कंधे से होते हुए टीन शेड के नीचे लगा लगभग सात फुट लंबा बांस आरपार निकल गया। इसके बाद स्वजन आनन-फानन में साद को लेकर रक्षापुरम डिवाइडर रोड स्थित अपसनोवा अस्पताल में लेकर पहुंचे।

कुत्ते के विवाद में चाकूबाजी-पथराव में एक घायल 

घर के बाहर कुत्ते से गंदगी कराने पर दो पक्षों में मारपीट हो गई। चाकूबाजी और पथराव से बुजुर्ग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पुरानी मोहन पुरी निवासी मुकेश कुमार ने बताया कि वह आरएसएस के सेवा भारती संगठन से जुड़े हुए हैं। बुधवार शाम वह घर के बाहर खड़ी गाड़ी की सफाई कर रहे थे। तभी पड़ोसी युवक सचिन अपने कुत्ते को घुमा रहा था। इस दौरान उन्होंने गंदगी कराने से मना किया तो वह भड़क गया।

चाकू से हमला

आरोप है कि सचिन ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गए। उसके स्वजन भी आ गए। आरोपितों ने पथराव भी कर दिया। पड़ोसियों ने किसी तरह उनको बचाया और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। तहरीर पर पुलिस ने सचिन, उसकी बहन पारुल, मां अंजू और विमल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी