गंगा में डूबे युवक का तीन दिन बाद मिला शव, मचा कोहराम

तीन दिन पूर्व रामराज के समीप गंग नहर में डूबे युवक का शव गोताखोरों ने रविवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:32 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:32 PM (IST)
गंगा में डूबे युवक का तीन दिन बाद मिला शव, मचा कोहराम
गंगा में डूबे युवक का तीन दिन बाद मिला शव, मचा कोहराम

मेरठ,जेएनएन। तीन दिन पूर्व रामराज के समीप गंग नहर में डूबे युवक का शव गोताखोरों ने रविवार सुबह घटनास्थल से करीब पांच किलोमीटर दूर ढूंढ निकाला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजने की कार्रवाई शुरू की, लेकिन स्वजन ने किसी भी कार्रवाई से इन्कार कर दिया। जिस पर पुलिस ने शव स्वजन को सौंप दिया।

बहसूमा क्षेत्र के गांव सैफपुर-फिरोजपुर निवासी 22 वर्षीय राजन पुत्र पुत्र स्व.पीतम सिंह घर में किसी बात पर स्वजन से कहासुनी के चलते गुरुवार देर रात लगभग 12 बजे रामराज के समीप मध्य गंग नहर में कूद गया था। छलांग लगाते हुए किसी ने उसे देख लिया था और घर पर सूचना दी थी। तभी से स्थानीय गोताखोर व मोटरबोट के द्वारा उसकी गंगा में तलाश की जा रही थी। रविवार सुबह उसका शव पांच किलोमीटर दूर खेड़ी पुल के पास बरामद हो गया। पुलिस ने शव निकलवाया। वहीं मौके पर पहुंचे मृतक के स्वजन ने कार्रवाई से इन्कार कर दिया। एसओ मुकेश चौधरी का कहना है शव स्वजन को सौंप दिया गया।

तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था मृतक

मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था तथा बीकाम की पढ़ाई कर रहा था। मृतक के दोनों भाईयों व अन्य स्वजन का रो-रोकर बुराहाल है।

ससुराल वालों ने विवाहिता को मारपीट निकाला : थाना क्षेत्र के रार्धना निवासी विवाहित को ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर मारपीट कर घर से निकला दिया। विवाहिता ने थाने में तहरीर दी है।

गांव रार्धना निवासी मिनाक्षी पुत्री ओमपाल सिंह ने थाने पहुंचकर बताया कि करीब एक साल पहले उसका विवाह कस्बे के खटीकान निवासी से हुआ था। आरोप है कि ससुराल वाले ढेड लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। विवाहिता ने आरोप लगाया है कि पति सहित सास, ससुर, ननदोई, ननद आदि पर जान से मारने धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने तहरीर पर जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी