पिता की चाकू से गोदकर हत्या करने के आरोपित ने खाया जहर, बिजनौर के नजीबाबाद का मामला

गुरुवार शाम हत्यारोपित असीम अचानक घर पहुंचा। असीम के घर आने की सूचना स्वजन ने पुलिस को दी। पुलिस घर पहुंची तो वह बदहवास होकर गिर पड़ा और उसके मुंह से झाग आने लगे। जहरीला पदार्थ खाने की आशंका पर पुलिस और स्वजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:56 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:56 PM (IST)
पिता की चाकू से गोदकर हत्या करने के आरोपित ने खाया जहर, बिजनौर के नजीबाबाद का मामला
नजीबाबाद में पिता की चाकू से गोदकर हत्या करने के आरोपित ने खाया जहर

बिजनौर, जागरण संवाददाता। दो दिन पहले पिता की चाकू से गोदकर हत्या करने के आरोपित पुत्र की विषैला पदार्थ का सेवन करने से हालत बिगड़ गई। उसे गंभीर हालत में मेरठ में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।नजीबाबाद के मोहल्ला जाब्तागंज के चारबाग क्षेत्र निवासी 70 वर्षीय मोहम्मद यूसुफ को बीते सोमवार को उसके बड़े बेटे असीम ने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्यारोपित बेटा मौके से फरार हो गया था। मृतक के छोटे बेटे आदिल ने असीम के खिलाफ पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। गुरुवार शाम हत्यारोपित असीम अचानक घर पहुंचा। असीम के घर आने की सूचना स्वजन ने पुलिस को दी। पुलिस घर पहुंची तो वह बदहवास होकर गिर पड़ा और उसके मुंह से झाग आने लगे। जहरीला पदार्थ खाने की आशंका पर पुलिस और स्वजन ने उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से असीम को मेरठ रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सीओ गजेंद्रपाल ने बताया कि आरोपित ने घर पर ही जहरीला पदार्थ खाया है। जानकारी होने पर उसे स्वजन के साथ अस्पताल ले जाया गया। वहां से परिजन मेरठ ले गए हैं। 

कोल्हू पर आने से मना करने पर की गई थी मौसम की हत्या

बिजनौर: कोल्हू पर आने से मना करने पर मौसम की हत्या की गई थी। पुलिस ने दो आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली नगर के गांव फरीदपुर भोगनवाला निवासी मौसम पुत्र शौकत की 14 सितंबर की सुबह सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक के भाई मोहम्मद दिलशाद की तहरीर पर गांव निवासी जाकिर पुत्र रहमत, शाकिर पुत्र जाकिर व जाहिद पुत्र समी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने शाकिर व जाहिद को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल राधेश्याम ने बताया कि मृतक ने आरोपित पक्ष को अपने कोल्हू से भगा दिया था। वहीं, मौसम कई बार उनकी संदिग्ध गतिविधियों पर भी एतराज जता चुका था। इसी बात को लेकर वह रंजिश रखने लगे थे। इसलिए उन्होंने हत्या की योजना बनाई। वारदात के दिन आरोपित बातचीत के दौरान उसे कोल्हू पर बने कमरे में ले गए। पीछे से सिर में गोली मार दी। तीसरे आरोपित की तलाश की जा रही है। उन्हें शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी