मामूली कहासुनी को लेकर विवाद : ठाकुर समाज ने थाना घेरा, तब पकड़े आरोपित

मेरठ के कुलंजन व अटेरना गांव के दो समुदाय में विवाद हो गया था। पुलिस ने जब कार्रवाई नहीं की तो सोमवार को ठाकुर समाज के लोगों ने समुदाय विशेष के लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव कर हंगामा किया।

By Edited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 05:00 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:00 AM (IST)
मामूली कहासुनी को लेकर विवाद : ठाकुर समाज ने थाना घेरा, तब पकड़े आरोपित
मेरठ के कुलंजन व अटेरना गांव के दो समुदाय में विवाद के बाद हंगामा हो गया।

मेरठ, जेएनएन। मामूली कहासुनी को लेकर रविवार रात कुलंजन व अटेरना गांव के दो समुदाय में विवाद हो गया था। पुलिस ने जब कार्रवाई नहीं की तो सोमवार को ठाकुर समाज के लोगों ने समुदाय विशेष के लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव कर हंगामा किया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आठ नामजद व एक अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर चार को हिरासत में ले लिया।

थाना खतौली क्षेत्र के दाहौड़ी गांव निवासी शंकर चौहान, अटेरना गांव निवासी कमल के दामाद हैं। वह रविवार देर रात अपने साले कमलदीप सोम के साथ बोलेरो से कुलंजन से अटेरना गांव जा रहे थे। इस दौरान सड़क पर खेल रहे समुदाय विशेष के बच्चों को हटाने के कहने पर दर्जनों लोगों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया था, जिसमें शकर व कुलदीप घायल हो गए। आरोपितों ने ईट से बोलेरो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। सीओ आरपी शाही व एसओ उपेंद्र मलिक ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत करा दिया था।

सोमवार को ठाकुर समाज के लोग थाने पहुंचे और हंगामा किया। विधायक संगीत सोम के प्रतिनिधि भी थाने पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर शमशीद, हाशिम, अमान, आसिम, राजा, शहरयार, नाजिम, उमर फारूख और एक अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नाजिम व रिजवान समेत चार को हिरासत में ले लिया। इनका कहना है

पीड़ित की तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। चार को हिरासत में लिया है। बाकी को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

- आरपी शाही, सीओ, सरधना।

chat bot
आपका साथी