टेंपो सवार बदमाशों ने मां-बेटी से नकदी व कुंडल लूटे

मवाना खुर्द से सोमवार दोपहर टेंपो में सवार हुई मां-बेटी से बदमाशों ने तमंचे से आतंकित कर नकदी व कुंडल लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:35 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:35 PM (IST)
टेंपो सवार बदमाशों ने मां-बेटी से नकदी व कुंडल लूटे
टेंपो सवार बदमाशों ने मां-बेटी से नकदी व कुंडल लूटे

मेरठ, जेएनएन। मवाना खुर्द से सोमवार दोपहर टेंपो में सवार हुई मां-बेटी से बदमाशों ने तमंचे से आतंकित कर नकदी व कुंडल लूट लिए। बदमाशों की संख्या चालक समेत पांच थी, जिसमें एक महिला भी शामिल थी।

इंचौली थाना क्षेत्र के गांव बिसौला निवासी चांदनी पत्नी सलमान मां उस्माना के साथ हस्तिनापुर बीमार रिश्तेदार को देखने के लिए घर से चली। वह मवाना खुर्द स्थित पुलिस चौकी के पास से टेंपो में सवार हुए। जैसे ही टेंपो सांधन पुलिया के पास पहुंचा तो पहले से ही यात्री बनकर बैठे तीन बदमाशों ने चांदनी को तमंचे से आतंकित कर बैग लूट लिया। उसमें रखी 1800 रुपये, एक जोड़ी सोने के कुंडल लूट थे। कुछ दूर आगे चलकर बदमाश बैग वापस करके गोली मारने की धमकी देकर उतर गये। जबकि सवार टेंपो चालक व महिला भी मां-बेटी को रास्ते में उतारकर फरार हो गये। पीड़िता की सूचना पर थाना पुलिस पुलिस हरकत में आयी। उक्त मामले में पीड़िता ने तहरीर दी है।

-आगे चेकिग, यहीं उतर जाओ

टेंपो चालक मवाना के पास पहुंचकर बोला, आप यही उतर जाओ आगे वाहनों की चेकिग हो रही है। पहले से घबरायी मां-बेटी बिना कुछ सोचे वहां उतर गयी। इसी बीच टेंपो चालक जैसे आया था वैसे ही साथी महिला के साथ लौट गया। पीड़िता ने बताया कि दोनों बदमाशों के साथी थे।

इन्होंने कहा..

टेंपो सवारों ने महिला को विश्वास में लेकर हैंड बेग ले लिया, लेकिन कुछ आगे चलकर वापस लौट दिया। महिलाएं जब मवाना पहुंची तो बैग से नकदी नहीं थी। उक्त संबंध में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

नरेंद्र सिंह, दारोगा, मवाना थाना।

chat bot
आपका साथी