कलियर शरीफ जा रहे मेरठ के युवक की हादसे में मौत

भोपा ककराला गांव में डीसीएम की टेंपो में टक्कर होने से कलियर शरीफ जा रहे मेरठ के युवक की मौत हो गयी जबकि दो युवक घायल हो गये। डीसीएम चालक भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 05:04 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 05:04 AM (IST)
कलियर शरीफ जा रहे मेरठ के युवक की हादसे में मौत
कलियर शरीफ जा रहे मेरठ के युवक की हादसे में मौत

मेरठ, जेएनएन। भोपा ककराला गांव में डीसीएम की टेंपो में टक्कर होने से कलियर शरीफ जा रहे मेरठ के युवक की मौत हो गयी, जबकि दो युवक घायल हो गये। डीसीएम चालक भाग गया।

ककराला गांव में बुधवार को दोपहर में मोरना-भोपा मार्ग पर मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही डीसीएम ने टेंपो में टक्कर मार दी, जिसमें टेंपो में सवार जीशान, अनस व शोएब गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया जहां से उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों ने जीशान को मृत घोषित कर दिया। जीशान मेरठ शहर के लिसाड़ी गेट की खुशहाल कालोनी का निवासी था। 15 दिन पहले जीशान की अम्मी सब्बो का इंतकाल हो गया था, जिनकी नियाज के लिए जीशान अपने रिश्तेदार अनस व शोएब के साथ कलियर शरीफ के लिए जा रहा था।

अश्लील टिप्पणी पर महिला ने की धुनाई : मवाना नगर में महिला ने बुधवार को बाइक सवार की अश्लील टिप्पणी पर सरेबाजार धुनाई कर दी। पुलिस आरोपित को थाने ले आई, लेकिन बाद माफी मांग पर उसे छोड़ दिया गया।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को महिला बाजार से घर लौट रही थी। उसी दौरान बाइक सवार व्यक्ति उसके पीछा आया और उस पर अश्लील टिप्पणी कर दी। जिस पर महिला का गुस्सा फूट पड़ा और उसने आरोपित की सरेबा•ार जमकर धुनाई कर दी। हंगामा और सूचना पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आरोपित को पकड़कर थाने ले गए। हालांकि आरोपित द्वारा माफी मांगने पर आपसी समझौता हो गया।

इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक का कहना है कि दोनों में समझौता होने पर आरोपित को छोड़ दिया गया है।

chat bot
आपका साथी