दुस्साहस तो देखो एक्सीडेंट क्या हुआ, टेंपो चालक को बंधक बना लिया

बाइक सवार ने फोन करके अपने पांच-छह दोस्तों को बुला लिया, जो चालक को जबरन बाइक पर बैठाकर टेंपो भी अपने साथ ले गए। बाइक सवार टेंपो चालक को अपने घर शाहपीर गेट ले गया, जहां उसे मारपीटा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jan 2019 03:00 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jan 2019 03:00 AM (IST)
दुस्साहस तो देखो एक्सीडेंट क्या हुआ, टेंपो चालक को बंधक बना लिया
दुस्साहस तो देखो एक्सीडेंट क्या हुआ, टेंपो चालक को बंधक बना लिया

मेरठ । कोतवाली क्षेत्र के शाहपीर गेट पर एक युवक को बंधक बनाकर यातनाएं देने की सूचना ने पुलिस में हड़कंप मचा दिया। थाना पुलिस व पीआरवी मौके पर पहुंची और युवक को बंधनमुक्त कराया। जांच में मामला एक्सीडेंट का निकला। टक्कर के बाद बाइक सवार ने साथियों को बुलाकर टेंपो चालक को अपने घर पर बंधक बना लिया। आरोपित बाइक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

दिलशाद पुत्र बुंदू निवासी हुमायूं नगर ए-वन कॉलोनी लिसाड़ी गेट टेंपो चलाकर गुजर-बसर करता है। बुधवार दोपहर को वह टेंपो लेकर भावनपुर की तरफ से लौट रहा था। किला रोड पर एक बाइक की टेंपो से टक्कर हो गई। मामूली चोटिल होने के बाद बाइक सवार ने टेंपो चालक से झगड़ा शुरू कर दिया। आरोप है कि बाइक सवार ने फोन करके अपने पांच-छह दोस्तों को बुला लिया, जो चालक को जबरन बाइक पर बैठाकर टेंपो भी अपने साथ ले गए। बाइक सवार टेंपो चालक को अपने घर शाहपीर गेट ले गया, जहां उसे मारपीटा। घटना की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस मौके पर दौड़ पड़ी। आरोपित के घर से चालक को बरामद कर पुलिस दोनों को थाने ले आई। कोतवाली इंस्पेक्टर यशवीर सिंह का कहना है कि बाइक सवार युवक व उसके साथी टेंपो चालक को अपने घर ले आए थे। आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अधिवक्ता पर दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेलिंग का आरोप

मेरठ। गंगानगर निवासी महिला ने कचहरी के एक अधिवक्ता पर होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि अधिवक्ता एक साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। पीड़िता ने बुधवार को एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता का कहना है कि उसका ससुरालियों से विवाद चल रहा है। उसने अपने मुकदमे की पैरवी के लिए जेल चुंगी के पास रहने वाले एक अधिवक्ता को नियुक्त किया था। आरोप है कि उक्त अधिवक्ता छह जनवरी 2018 को उसे मंगलौर, रुड़की स्थित गोदावरी होटल में ले गया। वहां उसने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पीड़िता का कहना है कि उसके बाद से अधिवक्ता वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। आरोप है कि अधिवक्ता ने उसकी सहमति के बिना उसका दो बार गर्भपात भी कराया, जिसके दस्तावेज भी मौजूद हैं। महिला का यह भी आरोप है कि एक जनवरी 2019 को उक्त अधिवक्ता, उसका साथी व पिता ने उसके घर में घुसकर मारपीट की। अंिधवक्ता के साथी अधिवक्ता ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने उक्त तीनों से जान-माल के नुकसान का अंदेशा जता डीआइजी से कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी कार्यालय में शिकायत सुन रहे एएसपी राम अर्ज ने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी