मुजफ्फरनगर में खेत में चारा काट रही किशोरी को बेहोश कर होटल में की हैवानियत, दो संप्रदाय से जुड़ा है मामला

Molestation In Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में एक अनुसूचित जाति की किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। मुस्लिम समुदाय का आरोपित गिरफ्तार तनाव। कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचे नेता।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:25 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:25 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में खेत में चारा काट रही किशोरी को बेहोश कर होटल में की हैवानियत, दो संप्रदाय से जुड़ा है मामला
मुजफ्फरनगर में होटल में किशोरी से दुष्कर्म।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सिखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में एक अनुसूचित जाति की किशोरी के साथ गांव के ही एक मुस्लिम युवक ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सपा-बसपा व रालोद नेताओं ने थाने पहुंचकर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

यह है मामला

किशोरी शनिवार को चारा लेने के लिए खेत में गई थी। शाम तक घर नहीं लौटी तो स्वजन ने खेत व जंगल में तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। रात करीब एक बजे किशोरी बदहवास हालत में घर पहुंची। उसने बताया कि जब वह ईख के खेत में चारा काट रही थी तभी गांव का ही एक मुस्लिम समुदाय का युवक वहां पहुंचा और उसे कुछ सुंघा दिया। वह अद्र्धबेहोशी की हालत में पहुंच गई। इसके बाद युवक उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह स्वजन ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया। रविवार देर शाम मुकदमा दर्ज कर आरोपित अब्बू बकर कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार सुबह बसपा, सपा के नेता थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

आरोप लगाया कि गांव के कुछ लोग समझौते का दबाव बना रहे हैं। श्याम लाल, बच्ची सैनी, बसपा जिलाध्यक्ष सत्यदेव शर्मा, कमल गौतम आदि मौजूद रहे। इंस्पेक्टर सुभाष गौतम ने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गांव में तनाव जैसी कोई बात नहीं है।

chat bot
आपका साथी