शर्मनाक: बुलंदशहर में किशोरी को घर में बुलाकर बनाया बंधक, तमंचे के बल पर दिखाई हैवानियत

बुलंदशहर में किशोरी के पिता की तहरीर पर व्यापारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज । किशोरी के पिता का आरोप है कि व्यापारी ने उसकी बेटी के साथ पिस्टल से आतंकित कर दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाई ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:17 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:17 PM (IST)
शर्मनाक: बुलंदशहर में किशोरी को घर में बुलाकर बनाया बंधक, तमंचे के बल पर दिखाई हैवानियत
बुलंदशहर में किशोरी को बंधक बनाकर दुष्‍कर्म।

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर कोतवाली क्षेत्र के एक व्यापारी ने पड़ोस की एक किशोरी को फोन कर प्रतिष्ठान पर बुलाया और घर ले जाकर बंधक बना लिया। किशोरी के पिता का आरोप है कि व्यापारी ने उसकी बेटी के साथ पिस्टल से आतंकित कर दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाई। परिजनों अथवा अन्य को घटना की जानकारी देने पर वीडियो वायरल की धमकी दी।

यह है मामला

नगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।अंसारी रोड स्थित एक व्यापारी ने नगर की एक किशोरी को फोन किया और उसकी अश्लील वीडियो होने का दावा किया। व्यापारी के पास न आने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। किशोरी को प्रतिष्ठान पर बुलाया और स्कूटर पर बैठाकर अंसारी रोड स्थित अपने घर ले गया। आरोप है कि आरोपित व्यापारी ने किशोरी को कमरे में बंधक बना लिया और पिस्टल से आतंकित कर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपित ने वीडियो भी बनाई। बंधक किशोरी ने किसी तरह अपने परिचित को फोन कर घटना की जानकारी दी। परिचित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को बाहर निकाला और आरोपित व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने नीटू लाला निवासी अंसारी रोड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इन्‍होंनेबताया...

नगर कोतवाल अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को जेल भेजा जा रहा है। आरोपित से वीडियो भी बरामद कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी