बुलंदशहर में किशोरी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, विरोध में पड़ोसियों ने की ये घटिया हरकत

सिकंदराबाद के गांव निवासी दलित किशोरी ने जहां पड़ोसी समेत अन्य आरोपितों पर मुकदमा वापस न लेने पर पहुंचने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है वहीं पड़ोसियों ने किशोरी व उसके स्वजनों पर पूर्व में झूठा फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:37 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:37 PM (IST)
बुलंदशहर में किशोरी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, विरोध में पड़ोसियों ने की ये घटिया हरकत
बुलंदशहर में किशोरी से छेड़छाड़ व धमकी।

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी दलित किशोरी ने जहां पड़ोसी समेत अन्य आरोपितों पर मुकदमा वापस न लेने पर पहुंचने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है, वहीं पड़ोसियों ने किशोरी व उसके स्वजनों पर पूर्व में झूठा फंसाने व बार-बार तल्‍ख टिप्पणी कर फिर से फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

गांव निवासी किशोरी रविवार को अपने स्वजनों कोतवाली पहुंचने और बताया कि गांव के दूसरे जाति के लोगों के खिलाफ उसने अभद्रता व छेड़छाड़ के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिस पर आरोपित अब जमानत पर छूटकर बाहर है। अब आरोपित घर से निकलने व आते जाते समय कमेंट करते अभद्रता करते हैं, विरोध पर आरोपितों ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी है। मामले की जांच को पहुंची पुलिस का पड़ोसियों ने इसका विरोध किया और बाद में स्वजनों के साथ पहुंचे आरोपितों ने कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर दी। बताया कि आए दिन उक्त किशोरी नहीं युवती है।

ये लगाए आरोप

आरोप लगाया कि उच्च जाति के लोगों का झूठे मुकदमे में फंसाने का षड़यंत्र है। पूर्व में आरोपित व उसके स्वजन कई लोगों को छेड़छाड़ व एससीएसटी एक्ट के तहत झूठे मुकदमे फंसा चुके हैं। उनकी मजबूरी है कि वह ऐसे पड़ोसी के साथ रहते हैं। पीड़ितों ने कोतवाली निरीक्षक को तहरीर देकर जांच कराने व दोषी पाए जाने पर सजा के लिए जिम्मेदार होने की बात कही। कोतवाली निरीक्षक जयकरन सिंह ने चौकी दादरी गेट प्रभारी को जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी