बागपत: शोहदे ने पहले शिक्षिका का स्कूल छुड़वाया, अब घर में घुसकर की छेड़छाड़

शोहदे की हरकतों से आहत होकर प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका ने पहले स्कूल छोड़ा। फिर भी शोहदा अपने हरकतों से बाज नहीं आया। दुस्साहस इस कतर बढ़ा उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मकान में धावा बोलकर शिक्षिका से छेड़छाड़ कर दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:10 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:10 PM (IST)
बागपत: शोहदे ने पहले शिक्षिका का स्कूल छुड़वाया, अब घर में घुसकर की छेड़छाड़
बागपत में शोहदे ने शिक्षिका केघर में घुसकर की छेड़छाड़।

बागपत, जेएनएन। शोहदे की हरकतों से आहत होकर प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका ने पहले स्कूल छोड़ा। फिर भी शोहदा अपने हरकतों से बाज नहीं आया। दुस्साहस इस कतर बढ़ा, उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मकान में धावा बोलकर शिक्षिका से छेड़छाड़ कर दी। वहां पर खुद को घिरता देख शोहदा धमकी देकर फरार हुआ।

यह है मामला

बागपत कोतवाली क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी। आरोप है कि एक युवक उनको स्कूल आते-जाते समय परेशान करता था। दो बार पुलिस से शिकायत करने के बाद भी आरोपित युवक अपने हरकतों से बाज नहीं आया तो परेशान होकर स्कूल छोड़ दिया था। वह रविवार सुबह 11.30 बजे अपने घर पर घरेलू कार्य में व्यस्त थी, तभी आरोपित युवक अपने दो-तीन साथियों के साथ मकान में घुसकर छेड़छाड़ करने लगा। बहन छत से नीचे मकान में आई तो दो-तीन युवक कमरे के बाहर खड़े दिखाई दिए।

जो बहन को देखकर आरोपित युवक को आवाज देते हुए फरार हुए। उनकी बहन ने छेड़छाड़ करने के आरोपित युवक को पकड़कर आस-पड़ोस के लोगों को बुलाना चाहता तो आरोपित युवक बहन को धक्का देकर फरार हुआ। आराेपित युवक ने अंजाम भुगतने की धमकी दी। इससे उनका परिवार दहशत में है।

पीड़िता ने अपनी सुरक्षा और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उधर कोतवाली एसआइ मानवेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी