मेरठ कालेज की शिक्षिका और चौधरी चरण सिंह विश्‍वविद्यालय के शिक्षक की कोरोना से निधन

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के इतिहास विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर पवन कुमार कोरोना से हार गए। कुछ दिन पहले उन्हें कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं मेरठ कालेज में केमिस्ट्री विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर नूपुर सिसोदिया का भी कोरोना से निधन हो गया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:13 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:13 PM (IST)
मेरठ कालेज की शिक्षिका और चौधरी चरण सिंह विश्‍वविद्यालय के शिक्षक की कोरोना से निधन
मेरठ में कोरोना वायरस से दो शिक्षकों की मौत।

मेरठ, जेएनएन। कोरोना का कहर जारी है। एक तरफ तेजी से संक्रमण फैल रहा है तो दूसरी तरफ कई लोगों को यह महामारी असमय ही निकल रही है। शहर में कोरोना से मौत के आंकड़ो में तेजी से इजाफा हुआ है। हालाकि संक्रमण दर की रफ्तार कुछ थमी है, लेकिन अभी संकट टला नहीं है। ऐसे मे सावधान होने की जरुरत है। वहीं मेरठ में अस्‍पतालों की अव्‍यवस्‍था और ऑक्‍सीजन की कमी से कई लोगों की जान जा चुकी है। गुरुवार को दो शिक्षकों की जिंदगी कोरोना लील गया।

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के इतिहास विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर पवन कुमार कोरोना से हार गए। कुछ दिन पहले उन्हें कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं मेरठ कालेज में केमिस्ट्री विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर नूपुर सिसोदिया का भी कोरोना से निधन हो गया है। गुरुवार को मेरठ कालेज के विधि विभाग में शिक्षक डाक्टर प्रवीण दुबलिश की पत्नी चारू दुबलिश की इलाज के दौरान निधन हो गया। इस सनी मेरठ कालेज के कई शिक्षक कोरोना से संक्रमित हैं। कुछ का इलाज अस्पताल में चल रहा है। तो कुछ होम आइसोलेशन पर हैं।

शिक्षण कार्य है बंद

कोरेाना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रशासन ने शिक्षण कार्य पर रोक लगा दिया था। जिस कारण शहर के चौधरी चरण सिंह विवि और सभी स्‍कूलों कॉलेजों में शिक्षण कार्य पर ब्रेक लगी हुई है। बहुत जरूरी काम होने पर भी घर से ही कार्य करने के आदेश जारी है। वहीं विवि में कोरोना से ज्‍यादा शिक्षकों के प्रभावित होने से विवि प्रशासन की चिंता बढ़ी हुई है। इस कारण प्रशासन ने भी कोरोना संबंधी सलाह जारी कर रहा है।  

chat bot
आपका साथी