Bulandshahr: शिक्षिका बच्‍चे को देती थी नशे की गोलियां फिर करती थी घिनौनी हरकत; ऐसे हुआ पर्दाफाश

उप्र के बुलंदशहर में एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। शहर की यमुनापुरम कालोनी में रहने वाली एक कोचिंग सेंटर की महिला टीचर पर कालोनी की ही रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि टीचर उसके सात साल के बेटे के साथ गलत काम करती थी।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:57 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:57 PM (IST)
Bulandshahr: शिक्षिका बच्‍चे को देती थी नशे की गोलियां फिर करती थी घिनौनी हरकत; ऐसे हुआ पर्दाफाश
महिला शिक्षक पर बच्‍चे के साथ छेड़छाड़ का आरोप

बुलंदशहर, जेएनएन। शहर की यमुनापुरम कालोनी में रहने वाली एक कोचिंग सेंटर की महिला टीचर पर कालोनी की ही रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि टीचर उसके सात साल के बेटे के साथ गलत काम करती थी। महिला ने टीचर के खिलाफ 2019 में मुकदमा दर्ज कराया था। अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर आज महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर खूब हंगामा काटा। किसी तरह सीओ सिटी ने महिला को समझाया और शांत करके घर भेजा।

दरअसल, यमुनापुराम की रहने वाली एक महिला ने सिटी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उसने कॉलोनी की ही रहने वाली एक टीचर पर आरोप लगाया था कि उसका सात साल का बेटा टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था। इस दौरान बच्चे को वह नशेे की गोलियां खिलाती थी और उसके साथ गलत काम करती थी। बच्चे की जब तबीयत खराब होने लगी तो परिवार वालों को पता चला और उन्होंने पुलिस से शिकायत की।

मंगलवार को एसएसपी ऑफिस पर पहुंची महिला ने खूब हंगामा काटा। बोली कि पुलिस ने अभी तक आरोपित टीचर को गिरफ्तार नहीं किया है। जबकि वह लगातार महिला और उसके परिवार को हत्या की धमकी दिलवा रही है। वहीं सीओ सिटी संग्राम सिंह ने बताया कि यह मामला बेहद गंभीर है। इसलिए पुलिस ने दोनों पक्षों का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने का निर्णय लिया है। वादी बच्चा और आरोपित टीचर तीनों के पॉलीग्राफ़ टेस्ट का लेटर भी आ गया है। जल्द ही इनका पॉलीग्राफ टेस्ट होगा और साफ होगा कि कौन झूठ बोल रहा है। यह सामने आ जाएगा। 

chat bot
आपका साथी