मेरठ में तीन बच्चों की मां को लेकर तांत्रिक फरार, पुलिस ने किया बरामद Meerut News

शहर में तीन बच्चों की मां को लेकर एक तांत्रिक फरार हो गया। पुलिस ने सोमवार देर रात दिल्ली के एक होटल से दोनों को बरामद कर लिया। स्वजन ने महिला और तांत्रिक की पिटाई के भी प्रयास किए। स्वजन ने महिला की गुमशुदगी थाने में दर्ज करा रखी थी।

By Prem BhattEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:18 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 11:18 AM (IST)
मेरठ में तीन बच्चों की मां को लेकर तांत्रिक फरार, पुलिस ने किया बरामद Meerut News
मेरठ में एक तांत्रिक तीन बच्‍चों को लेकर फरार हो गया था।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में तीन बच्चों की मां को तांत्रिक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने सोमवार देर रात दिल्ली स्थित एक होटल से दोनों को बरामद कर लिया। स्वजन ने महिला और तांत्रिक की पिटाई के भी प्रयास किए। लेकिन पुलिस ने उन्हें बचा लिया।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला की शादी पूर्व में सरधना स्थित एक गांव में हुई थी। विवाद के चलते महिला के पति ने उसे तलाक दे दिया था। उसके बाद महिला बच्चों को लेकर अपने पिता के घर आ गई थी। करीब एक सप्ताह पहले सरधना निवासी तांत्रिक महिला को लेकर फरार हो गया। स्वजन ने महिला की गुमशुदगी लिसाड़ी गेट थाने में दर्ज करा रखी थी।

सोमवार देर रात पुलिस ने दोनों को एक होटल से बरामद कर लिया और मेरठ लेकर आ गए। थाने के अंदर आते ही स्वजन ने दोनों की पिटाई करनी शुरु कर दी। बामुश्किल पुलिस ने दोनों को स्वजनों से उन्हें बचाया और थाने के अंदर लेकर गए। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल का कहना है, कि स्वजनों को समझाकर शांत करा दिया है। मंगलवार को दोनों को कार्ट में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी