भरी पंचायत में माफी मांगने के बाद भी नहीं सुधरा तांत्रिक, दोबारा की छेड़छाड़

पंचायत में कान पकड़कर माफी मांगने के बाद तांत्रिक व उसके दो साथियों ने दुस्साहस

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:40 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:40 PM (IST)
भरी पंचायत में माफी मांगने के बाद भी नहीं सुधरा तांत्रिक, दोबारा की छेड़छाड़
भरी पंचायत में माफी मांगने के बाद भी नहीं सुधरा तांत्रिक, दोबारा की छेड़छाड़

मेरठ,जेएनएन। पंचायत में कान पकड़कर माफी मांगने के बाद तांत्रिक व उसके दो साथियों ने दुस्साहस दिखाते हुए विवाहिता से दोबारा छेड़छाड़ कर दी। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। जिन्होंने दो आरोपितों को दबोच लिया और उनकी पिटाई कर दी। इतने में आरोपित पक्ष से भी कई लोग आ गए, जो उन्हें अपने साथ लेकर चले गए। तहरीर देने के दो दिन बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

किठौर थाना क्षेत्र के एक ग्राम निवासी विवाहिता के मुताबिक काम के सिलसिले में उसका पति अक्सर बाहर रहता है। दूसरे गांव में रहने वाला तांत्रिक अपने दो दोस्तों संग मिलकर छेड़छाड़ करता है। पूर्व में इस मामले में दोनों गांव के ग्रामीणों के बीच पंचायत भी हुई थी, जिसमें आरोपित ने कान पकड़कर माफी मांगी थी। दो दिन पहले विवाहिता घेर में पशुओं को चारा डालने गई थी। उसी समय तांत्रिक व उसके दो दोस्त विवाहिता के घेर में घुस गए। इसके बाद आरोपित जबरन उसे एक कमरे में ले गए और छेड़छाड़ करने लगे। शोर सुनकर आस पड़ोस के ग्रामीण आ गए। जिन्होंने तांत्रिक व उसके एक दोस्त को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। मामले में थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार को विवाहिता ने पुलिस आफिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत सुन रहे सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने किठौर थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दुष्कर्म के मामले का आरोपित जेल भेजा

मवाना : फलावदा पुलिस ने मंगलवार को दुष्कर्म के मामले के आरोपित अमर रस्तोगी पुत्र विनीत रस्तोगी निवासी मेन बाजार फलावदा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। एसओ शिववीर भदौरिया ने बताया कि आरोपित सोमवार को गिरफ्तार किया था, जिसे आज जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी