लापता युवक की हत्या की आशंका.. खेत में मिली चप्पल व खून के धब्बे

सरधना थाना क्षेत्र के गांव अटेरना में गत दिनों युवक लापता हो गया था। स्वजन ने उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। सोमवार को खेत में युवक की चप्पल व खून के धब्बे मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:50 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:50 PM (IST)
लापता युवक की हत्या की आशंका.. खेत में मिली चप्पल व खून के धब्बे
लापता युवक की हत्या की आशंका.. खेत में मिली चप्पल व खून के धब्बे

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के गांव अटेरना में गत दिनों युवक लापता हो गया था। स्वजन ने उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। सोमवार को खेत में युवक की चप्पल व खून के धब्बे मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। उधर, युवक के स्वजन ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या की आशंका जता तहरीर दी है।

अटेरना गांव निवासी घन्नी ग्रामीणों के साथ ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार हो सोमवार को थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि बीते दिनों उनका बेटा दीपक शाम को घर से बाहर गया था, लेकिन वह जब घर नहीं लौटा तो संभावित स्थानों पर तलाश शुरू कर दी थी। जब सुराग नहीं मिला तो इसके बाद गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। सोमवार को उसके परिवार के अटेरना गांव के छोर पर खेत में गए थे। इसी दौरान ईंख में दीपक की चप्पल व खून के धब्बे मिले। पीड़ित घन्नी ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या की आशंका जता तहरीर दी है। उधर, पुलिस ने बीटीएस से नंबर भी उठा लिए है। इंस्पेक्टर क्राइम शिवप्रकाश सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस दौरान गणमान्य मोंटी सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की मौत : मेरठ-गढ़ रोड़ ग्राम मुरलीपुर के पास रविवार को आटो ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दंपति घायल हो गए थे, दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान घायल व्यक्ति की मौत हो गई।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव खड़ौली निवासी इरशाद पुत्र हबीब रविवार सुबह अपनी पत्नी रुखसाना के साथ बाइक पर सवार होकर मुंडाली क्षेत्र के गांव समयपुर अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। वह जैसे ही मेरठ-गढ़ रोड़ पर गांव मुरलीपुर के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे आटो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दंपति घायल हो गए। घटना के बाद ऑटो चालक ऑटो को छोड़कर फरार हो गया। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां सोमवार सुबह उपचार के दौरान इरशाद की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी