जेल में बंद कुख्यात के शूटरों पर रंगदारी मागने का शक

शहर के प्रमुख कपड़ा व्यापारी सतनाम नय्यर की पत्नी मनमोहन कौर से 25 लाख की रंगदारी बड़ी प्लानिंग से मागी गई है। पुलिस मान रही है कि जेल में बंद कुख्यात बदमाशों के शूटरों ने वारदात को अंजाम दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:11 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:11 AM (IST)
जेल में बंद कुख्यात के शूटरों पर रंगदारी मागने का शक
जेल में बंद कुख्यात के शूटरों पर रंगदारी मागने का शक

मेरठ, जेएनएन। शहर के प्रमुख कपड़ा व्यापारी सतनाम नय्यर की पत्नी मनमोहन कौर से 25 लाख की रंगदारी बड़ी प्लानिंग से मागी गई है। पुलिस मान रही है कि जेल में बंद कुख्यात बदमाशों के शूटरों ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस जेल में बंद बदमाशों के जमानत पर आए शूटरों की तलाश कर रही है। दरअसल, मोबाइल लूटकर बदमाशों ने रंगदारी मागी है। इसके अलावा पुलिस व्यापारी से जुड़े लोगों पर भी शक जताकर जाच कर रही है।

लालकुर्ती के जवाहर क्वार्टर में रहने वाले सतनाम नय्यर की लालकुर्ती और मलियाना में नय्यर साड़ी सेंटर के नाम से दुकान है। एक दुकान पर सतनाम और दूसरी पर उनका बेटा सहज बैठते हैं। मंगलवार दोपहर साढ़े 12 बजे सतनाम की पत्नी मनमोहन कौर को काल कर 25 लाख की रंगदारी मागी गई। रंगदारी की काल आने के बाद से नय्यर परिवार दहशत में है। जिस मोबाइल से रंगदारी की काल आई थी, वह पल्लवपुरम के योगेंद्र का है। इसे चार जून को लूटा गया था। पुलिस मोबाइल की लोकेशन जुटा रही है। उधर, पुलिस जेल में बंद कुख्यात उधम सिंह और योगेश भदौड़ा समेत कई बदमाशों के शूटरों की पड़ताल कर रही है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि पुलिस की तीन टीमें रंगदारी मागने वाले की तलाश में लगी हुई हैं। परिवार को लालकुर्ती पुलिस से सुरक्षा मुहैया करा दी गई है। बेटे सहज के दोस्तों की भी पड़ताल कर रही पुलिस

रंगदारी मागने वाले बदमाश ने सतनाम नय्यर के बेटे सहज को उठा लेने की धमकी दी है। सहज का नाम आने से पुलिस उसके यार-दोस्तों की भी पड़ताल कर रही है। रंजिश का एंगल भी देखा जा रहा है। पुलिस मानकर चल रही है कि रंगदारी मागने वाला नय्यर परिवार से किसी न किसी तरह जुड़ा हुआ है। उनके वर्तमान और पूर्व कर्मचारियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी