सुल्तान वारियर्स ने सात विकेट से जीता मैच

सरधना कस्बे की नवीन मंडी में एसपीएल के तत्वावधान में रेडबैल और सुल्तान वारियर्स के बीच मैच हुआ जिसमें सुल्तान वारियर्स ने मैच जीत लिया। सोमवार को पहले दोनों टीमों में टास हुआ। इस दौरान रेडबैल ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:54 PM (IST)
सुल्तान वारियर्स ने सात विकेट से जीता मैच
सुल्तान वारियर्स ने सात विकेट से जीता मैच

मेरठ, जेएनएन। सरधना कस्बे की नवीन मंडी में एसपीएल के तत्वावधान में रेडबैल और सुल्तान वारियर्स के बीच मैच हुआ, जिसमें सुल्तान वारियर्स ने मैच जीत लिया। सोमवार को पहले दोनों टीमों में टास हुआ। इस दौरान रेडबैल ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। रेडबैल ने 90 रन बनाए। वहीं, सुल्तान वारियर्स ने सात विकेट से मैच जीत लिया। मैन आफ दा मैच सारिक कालंद रहे। मुख्य अतिथि बाल विशेषज्ञ डा. महेश सोम रहे। इस दौरान एसपीएल के चेयरमैन शाहवेज अंसारी, आगा अली शाह, रिहान मलिक आदि मौजूद रहे।

खेड़ी खट्टा ने हर्रा को एक के मुकाबले दो अंक से दी मात : सरूरपुर के हर्रा कस्बे में सोमवार को ठाकुर रणवीर सिंह के दुग्ध प्लांट पर तीन दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज हुआ। जिसका शुभारंभ सिवालखास विधायक जितेंद्र सतवाई व ब्लाक प्रमुख मनोज चौहान ने फीता काटकर किया।

अपने संबोधन में विधायक ने कहा कि गांव की मिट्टी में खेलकर युवा देश का नाम विश्व पटल पर रोशन कर रहे हैं। अधिकांश खिलाड़ियों की भूमिका ग्रामीण आंचल की रही हैं। कबड्डी प्रतियोगिता की शुरुआत हर्रा व बागपत के खेड़ी खट्टा गांव की टीमों के बीच हुई, जिसमें खेड़ी खट्टा की टीम ने हर्रा को एक के मुकाबले दो अंकों से हराकर मैच अपने नाम कर लिया। वहीं, दो अन्य टीमों के बीच मुकाबले रोमांचक रहे। मैच के रेफरी अंकुश व प्रदीप रहे। भाजपा नेता अनिल दबथुवा, ठाकुर श्यामसिंह, ठाकुर रणवीर सिंह, मोहम्मद ताहिर पटवारी, कृष्णपाल फुगाट, पंकज पूठ, अभिमन्यू चौधरी, दिलावर सिंह, पंकज चौहान व नरेन्द्र आदि मौजूद रहे।

- - - - -

chat bot
आपका साथी