Suicide In Meerut: पार्षद हत्याकांड में उठाए सपा नेता के बेटे ने खुद को गोली से उड़ाया

Suicide In Meerut एआइएमआइएम पार्षद जुबैर अंसारी हत्याकांड में पूछताछ के लिए उठाए गए सपा नेता फतेहयाब के बेटे सालिम ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस प्रकरण के बाद जुबैर हत्याकांड का पर्दाफाश होल्ड पर डाल दिया गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 01:42 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:11 PM (IST)
Suicide In Meerut: पार्षद हत्याकांड में उठाए सपा नेता के बेटे ने खुद को गोली से उड़ाया
मेरठ में युवक ने शनिवार की सुबह गोली मारकर जान दे दी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। एआइएमआइएम पार्षद जुबैर अंसारी हत्याकांड में पूछताछ के लिए उठाए गए सपा नेता फतेहयाब के बेटे सालिम ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस प्रकरण के बाद जुबैर हत्याकांड का पर्दाफाश होल्ड पर डाल दिया गया। बेटे को सुपुर्द-ए-खाक करने के लिए फतेहयाब को पुलिस कस्टडी से परिवार की सुपुर्दगी में दिया गया है।

नौचंदी के शास्त्रीनगर सेक्टर 13 निवासी सपा नेता हाजी फतेहयाब के बेटे सालिम ने शनिवार सुबह 7.30 बजे मकान की दूसरी मंजिल के बेडरूम में 32 बोर के पिस्टल से अपने माथे में गोली मार ली। परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए, जहां से दिल्ली रेफर कर दिया। सालिम को दिल्ली ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। नौचंदी पुलिस, सीओ और एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे। मौके से 32 बोर का पिस्टल और सुसाइड नोट कब्जे में लिया। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि एआइएमआइएम के पार्षद जुबैर अंसारी की हत्या में मृतक सालिम के पिता फतेहयाब को शक के आधार पर उठाया गया। हत्या का राजफाश होने के डर से ही सालिम ने आत्महत्या की है। सुसाइड नोट में सालिम ने इसका जिक्र भी किया है।

इन्‍होंने कहा

जुबैर हत्याकांड में फतेहयाब और जब्बार के खिलाफ साक्ष्य मिलने पर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी। इसी बीच फतेहयाब के बेटे सालिम ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस फिलहाल सालिम को सुपुर्द-ए-खाक कराने में जुटी है। जल्द ही जुबैर हत्याकांड का पर्दाफाश किया जाएगा।

-प्रभाकर चौधरी, एसएसपी

chat bot
आपका साथी