Suicide In Bulandshahr: दंपती ने घरेलू विवाद में खा लिया था जहरीला पदार्थ, पत्‍नी की मौत, पति वेंटीलेटर पर

Suicide In Bulandshahr घर के झगड़ों के चलते पति पत्‍नी जान देने पर उतारू हैं। यहां बुलंदशहर में दो दिन पहले कलेश के चलते ही दंपती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इलाज के दौरान पत्‍नी की मौत हो गई। वहीं पति की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

Prem Dutt BhattThu, 23 Sep 2021 12:43 PM (IST)
बुलंदशहर में घरेलू कलह के कारण दंपती ने जहरीला पदार्थ खा लिया था।

बुलंदशहर,जेएनएन। Suicide In Bulandshahr बुलंदशहर में जहां एक ओर दंपती ने जान देने की कोशिश की वहीं लापता एक युवक का शव पेड़ पर फंदे पर मिला है। बुलंदशहर के गुलावठी में दो दिन पूर्व नगर निवासी दंपति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया। दोनों को गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसमें बुधवार देर रात पत्नी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि पति की हालत नाजुक होने पर उन्हे वेंटिलेटर पर रखा गया है।

घरेलू कलह सामने आई

मोहल्ला रामनगर धौलाना रोड निवासी विकास 23 और उसकी पत्नी रिंकी 21 ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। स्वजन और आसपड़ोस के लोग दोनों को आनन फानन में एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां उनकी हालत गंभीर देख हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। चर्चा है कि घरेलू कलह के चलते पति व पत्नी ने यह कदम उठाया है।

शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौके पर एकत्रित लोगों से घटना की जानकारी ली। बुधवार देर रात पत्नी रिंकी ने मेरठ के एक अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया बताया जाता है कि पति विकास की भी हालत नाजुक बनी हुई है जो वेंटिलेटर पर है। मृतका के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव

वहीं बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव दुगरउ निवासी सोमदत्त का शव गांव के ही वचन सिंह के खेत में स्थित शहतूत के पेड़ पर रेशम की डोरी से लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। गौरतलब है कि बुधवार को सुबह से 27 वर्षीय सोमदत्त पुत्र डोरीलाल घर से लापता था। स्वजन तथा ग्रामीणों द्वारा बुधवार दोपहर से ही तलाश की जा रही थी।

स्‍वजन ने नहीं दी कोई तहरीर

गुरुवार को सुबह तलाशी अभियान दोबारा शुरू किया गया, इसी अभियान के दौरान सोमदत्त का शव बचन वीर सिंह के खेत में शहतूत के पेड़ से लटका मिला। सोमदत्त के गले में रेशम की मोटी डोरी बंधी हुई थी, और वह जमीन पर घुटने मोड़कर लटका हुआ है। जबकि लोग को आशंका है कि फांसी लगाने वाला जमीन से कई फुट ऊपर लटका होता है। इसी को ध्यान में रखकर लोग हत्या करके लटकाए जाने की आशंका जता रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने पर अनूपशहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई बुलंदशहर से फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया जा रहा है अभी स्वजन की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.