Suicide In Baghpat: बागपत में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पत्‍नी के साथ हुआ था विवाद

Suicide In Baghpat बागपत में शनिवार की रात को शराब पीने को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक ने आत्‍मघाती कदम उठाते हुए फांसी लगाकर जान दे दी। युवक ने रात में ही अपनी पत्‍नी के साथ भी मारपीट की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Prem Dutt BhattSun, 05 Dec 2021 10:20 AM (IST)
बागपत में रात में ही पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बागपत, जागरण संवाददाता। Suicide In Baghpat बागपत के खेकड़ा में घरेलू विवाद में एक युवक ने खुद को कमरे में बंद कर शनिवार की रात को फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। पुलिस ने रात में ही शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक का पत्‍नी के साथ भी विवाद हुआ था।

शराब पीने को लेकर विवाद

विजयनगर मोहल्ला में मुन्ना का परिवार रहता है। शनिवार रात स्वजन का बेटे कमल से शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। कमल ने पत्नी संग भी मारपीट की और फिर खुद को कमरे में बंद कर पंखे पर रस्सी डालकर फांसी लगा ली। काफी देर तक युवक के बाहर नहीं आने पर स्वजन ने दरवाजा खटखटाया। नहीं खोलने पर दरवाजा तोड़ा तो युवक को फंदे पर लटका पाया।

स्‍वजन में कोहराम

आनन फानन में स्वजन ने युवक को नीचे उतारा और इलाज के लिए सीएचसी ले गए। डॉक्टर ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने रात में ही शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेज दिया। इंस्पेक्टर देवेश शर्मा ने शव पोस्टमार्टम को भेजने की पुष्टि की।

वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

वहीं बागपत के अमीनगर सराय में ग्राम डौला के 75 वर्षीय खेमचंद की शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई। उनका एक व्यक्ति से मकान का विवाद चल रहा है। मामला अदालत में विचाराधीन है। स्वजन मौत को लेकर गंभीर आरोप लगा रहे। पुलिस ने मौके पर जांच की। सिंघावली अहीर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि प्राथमिक जांच में खेमचंद की बीमारी से मृत्यु हुई। मामले की जांच कर कार्रवाई की।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.