Suicide: बागपत में किराना व्यापारी ने दुकान के भीतर गोली मारकर दी जान, कोरोना काल से ही था मानसिक तनाव

Suicide In Baghpat कोरोना काल से ठप चल रहे कारोबार से आजिज मानसिक तनाव में यहां बागपत में अपनी दुकान में ही गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। आसपास के लोगों ने उसके स्‍वजन को इसकी जानकारी दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 02:45 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 02:45 PM (IST)
Suicide: बागपत में किराना व्यापारी ने दुकान के भीतर गोली मारकर दी जान, कोरोना काल से ही था मानसिक तनाव
दुकान का खर्च न निकल पाने से परेशान और मानसिक तनाव में था व्यापारी।

बागपत,जागरण संवाददाता। बागपत जिले के बड़ौत शहर के बिनौली रोड स्थित सूर्य नगर में शुक्रवार को किराना व्यापारी ने दुकान खोलते ही तमंचे दे गोली मारकर अपनी जान दे दी। गोली की आवाज सुनकर लोग दुकान पर पहुंचे तो दुकान के अंदर व्यापारी का लहूलुहान शव पड़ा दिखाई दिया, जिसके बाद लोगों ने व्यापारी के स्वजन और रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी। आनन-फानन में स्वजन और रिश्तेदार मौके पर पहुंचे तो दुकान के अंदर संदीप का शव पड़ा देखकर कोहराम मच गया।

कुछ महीने से था परेशान

एसओ रवि रतन सिंह ने बताया कि मूल रूप से छपरौली थाना क्षेत्र के तुगाना गांव का रहने वाला 35 वर्षीय संदीप पुत्र रूपचंद बडौत के सूर्यनगर में रहता था। उसके मामा यशपाल आदि ने ही उसे बडौत में दुकान दिलाने के साथ साथ किराना की दुकान भी खुलवा रखी थी। दुकान और मकान कुछ दूरी पर हैं। संदीप कई माह से कोरोना काल मे दुकान न चलने से परेशान था जिसके कारण वह मानसिक तनाव में आ गया था।

घर में मचा कोहराम

संदीप के पिता रूपचंद दिल्ली में मजदूरी करते है। संदीप सुबह लगभग आठ बजे दुकान में आया तो तमंचे से सीने पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। संदीप के शव के पास से ही 12 बोर का तमंचा बरामद कर लिया है। संदीप अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसके दो छोटी बेटियां भी हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, घटना के बाद संदीप के घर मे कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी