Suicide Case: बिजनौर में विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस कर रही जांच

Suicide Case बिजनौर में धामपुर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना सोमवार देर रात करीब एक बजे की है। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। हालांकि आत्‍महत्‍या किए जाने का कारण पता नहीं चल पाया है। जांच की जा रही है।

Prem Dutt BhattTue, 07 Dec 2021 12:20 PM (IST)
बिजनौर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। Suicide Case बिजनौर के कोतवाली क्षेत्र में शहर से सटी ग्राम पंचायत पुराना धामपुर स्थित टीचर्स कॉलोनी में सोमवार देर रात एक महिला ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। महिला अपने दो बच्चों के साथ कमरे में सो रहे थी, बच्चों के उठने पर घटना का पता लगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के भाई की तहरीर पर जेठ, जेठानी को नामजद करते हुए अज्ञात में उनके बेटों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

रात में देखा तो मां नहीं थी

पुराना धामपुर की टीचर कॉलोनी में अक्षय गहलौत पुत्र सूरज गहलौत अपनी पत्नी 37 वर्षीया अंजलि गहलौत और दो बच्चों के साथ रहते हैं। अक्षय किसी दुकान पर काम करता है। सोमवार रात अक्षय की पत्नी अंजली दो बच्चों के साथ अपने कमरे में सो रही थी, जबकि अक्षय दूसरे कमरे में था। देर रात करीब एक बजे अक्षय की लड़की उठी तो उसने देखा कि मां ने कमरे में फांसी लगा ली है। उसने शोर मचाया और जाकर पिता को उठाया, शोर सुनकर आसपास के लोग भी आ गए और उन्होंने महिला को नीचे उतारा। लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

पुलिस को दी तहरीर

सूचना पर मायके वाले और पुलिस भी पहुंची। अंजलि की शादी 29 अक्टूबर 2009 को अक्षय से हुई थी, उसका मायका मुरादाबाद के कटघर की सूरज नगर कॉलोनी में है। मृतका के भाई मनोज कुमार पुत्र स्वर्गीय लालता प्रसाद निवासी सूरज नगर कटघर ने इस मामले में अंजलि के जेठ अमित कुमार गहलौत, जेठानी मधु गहलोत और उनके बेटों के खिलाफ तहरीर दी है।

बंटवारे को लेकर था विवाद

मनोज का आरोप है कि अक्षय और अंजली का बंटवारे को लेकर जेठ जेठानी से विवाद चल रहा था, इसी कारण करीब तीन महीने पहले भी अंजलि ने एक बार आत्महत्या का प्रयास किया था। आरोप है कि 4 दिन पहले जेठ, जेठानी और उसके लड़कों ने तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी थी। कोतवाल पीके सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, मृतका के भाई की तहरीर पर जेठ, जेठानी को नामजद करते हुए उनके लड़कों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.