एचटी लाइन की चपेट में आया गन्ने का ट्रक, चालक की मौत

सरूरपुर में सरधना-बिनौली मार्ग पर शनिवार को गन्ना लदा ओवरलोड ट्रक एचटी लाइन की चपेट में आ गया। इस दौरान करंट लगने से ट्रक का चालक झुलस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विद्युतापूíत बंद कराने के बाद चालक को सीएचसी भेजा जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:35 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:35 PM (IST)
एचटी लाइन की चपेट में आया गन्ने का ट्रक, चालक की मौत
एचटी लाइन की चपेट में आया गन्ने का ट्रक, चालक की मौत

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर में सरधना-बिनौली मार्ग पर शनिवार को गन्ना लदा ओवरलोड ट्रक एचटी लाइन की चपेट में आ गया। इस दौरान करंट लगने से ट्रक का चालक झुलस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विद्युतापूíत बंद कराने के बाद चालक को सीएचसी भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रक चालक की मौत की सूचना मिलने पर उनसे स्वजन में कोहराम मच गया।

हर्रा निवासी आस मोहम्मद (35 वर्ष) करनावल स्थित किनौनी चीनी मिल के गन्ना क्रय क्रेंद्र जी पर शनिवार को गन्ना लेने गया था। जब वह ट्रक में गन्ने लादकर सरूरपुर डिग्री कालेज के सामने पहुंचा तो इसी दौरान सड़क किनारे वाहन को बचाने के प्रयास में ऊपर जा रही एचटी लाइन से गन्ने टकरा गए। जिससे ट्रक में करंट प्रवाहित हो गया और चालक बुरी तरह से झुलस गया। उधर, घटना के बाद वाहनों की लंबी लाइन लग गई, लेकिन ट्रक में करंट प्रवाहित होने से कोई आसपास नहीं पहुंचा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विद्युतापूíत बंद करवाकर चालक को सीएचसी भिजवा दिया। जहां, उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी पर स्वजन व ग्रामीण भी पहुंच गए। ट्रक चालक की मौत की सूचना मिलने पर उनसे स्वजन में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने मृतक के परिवार को आíथक सहायता दिलाने की मांग की। हलका इंचार्ज सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव मर्चरी भेज दिया है। मृतक के भाई फारूक ने घटना की तहरीर दी है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

- - - - - - - - - - - -

chat bot
आपका साथी