बिजनौर के शुगर मिल गार्ड की ट्रेन की चपेट आने से मौत, रेलवे लाइन के किनारे पेट्रोलिंग के दौरान हुआ हादसा

शुगर मिल धामपुर की आउटर पोस्ट पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड की शनिवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया गया कि वह मुरादाबाद रेलवे लाइन के किनारे पेट्रोलिंग कर रहा था। देर रात रेलवे लाइन के किनारे था तैनात।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 12:13 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 12:13 PM (IST)
बिजनौर के शुगर मिल गार्ड की ट्रेन की चपेट आने से मौत, रेलवे लाइन के किनारे पेट्रोलिंग के दौरान हुआ हादसा
शुगर मिल गार्ड की ट्रेन की चपेट आने से मौत।

बिजनौर, जेएनएन। शुगर मिल धामपुर की आउटर पोस्ट पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड की शनिवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया गया कि वह मुरादाबाद रेलवे लाइन के किनारे पेट्रोलिंग कर रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह है मामला

धामपुर शुगर मिल का मुरादाबाद रेलवे लाइन के किनारे गोदाम स्थित है, जहां शुगर मिल की आउटर पोस्ट बनी हुई हैं। शनिवार देर रात करीब 2:00 बजे जीआरपी व स्थानीय पुलिस को किसी व्यक्ति के ट्रेन की चपेट में आने से मौत की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की, जिसमें उसकी पहचान 26 वर्षीय विवेक कुमार पुत्र सत्य प्रकाश सिंह निवासी ग्राम सिमालखेड़ी थाना स्योहारा के रुप में हुई।

जांच में पता लगा कि युवक शुगर मिल की आउटर पोस्ट पर पिछले 3 साल से गार्ड की नौकरी करता था, फिलहाल धामपुर की रानी बाग कॉलोनी में रहता था। उसके पिता सत्यप्रकाश भी लगभग 18 वर्ष से मिल में सुरक्षा गार्ड पर कार्यरत है। देर रात गार्ड शुगर मिल के आउटर पोस्ट पर रेलवे लाइन के किनारे पेट्रोलिंग करते हैं आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान में ट्रेन की चपेट में आया होगा। पिता की ओर से दुर्घटना की तहरीर दी गई है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी