सुदीक्षा की मौत के जिम्मेदारों को पकड़ने को अब प्रधान, चौकीदार और सीसीटीवी बने खाकी का सहारा

Sudeeksha Death Case पुलिस की स्वाट टीम हो या फिर सर्विलांस टीम। सुदीक्षा की मौत के जिम्मेदारों को पकड़ने में सब लोग फेल है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 06:45 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:45 PM (IST)
सुदीक्षा की मौत के जिम्मेदारों को पकड़ने को अब प्रधान, चौकीदार और सीसीटीवी बने खाकी का सहारा
सुदीक्षा की मौत के जिम्मेदारों को पकड़ने को अब प्रधान, चौकीदार और सीसीटीवी बने खाकी का सहारा

बुलंदशहर, जेएनएन। पुलिस की स्वाट टीम हो या फिर सर्विलांस टीम। सुदीक्षा की मौत के जिम्मेदारों को पकड़ने में सब लोग फेल है। अब एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने गांवों के प्रधानों, चौकीदारों और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पर भरोसा जताया है। एसएसपी ने औरंगाबाद थाना पुलिस को आदेश दिया है कि वह सभी गांवों के प्रधानों से संपर्क करें। गांवों के चौकीदारों को सक्रिय करें। ताकि बुलेट सवारों का पता चल सके। 

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अनुमान है कि बुलेट पर सवार युवक औरंगाबाद थानाक्षेत्र के ही किसी गांव के रहने वाले हैं। हालांकि स्याना क्षेत्र के होने से भी इन्कार नहीं किया जा सकता है। इसलिए औरंगाबाद थाना पुलिस और स्याना थाना प्रभारी को आदेश दिए गए है कि वह अपने गांवों के प्रधानों से संपर्क करें और उनसे बुलेट सवार युवकों को तलाशने में सहयोग करें। इसके अलावा दोनों थाना प्रभारी हर गांव के चौकीदार को भी अपने विश्वास में ले। ताकि वह बुलेट सवार के बारे में जानकारी दे सके। एसएसपी का कहना है कि गांव के चौकीदार और प्रधान को गांव के बारे में सभी जानकारी होती है। इसलिए इन लोगों से मदद मांगी गई है। वहीं, औरंगाबाद से लेकर स्याना रोड तक की सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है। कुछ फुटेज में बुलेट सवार दिख रहे हैं। यह फुटेज सुदीक्षा के परिजनों को दिखाई जा रही है। ताकि पहचान हो सके, लेकिन अभी सफलता नहीं मिली है।

26 थानों को भेजी 1400 बुलेट की सूची

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने दो दिन पहले आरटीओ कार्यालय से जिले में रजिस्टर्ड बुलेट बाइक की सूची मंगाई थी। जिसमें 1400 बुलेट बाइक निकली थी। इन सभी बुलेट की सूची जिले के सभी 26 थाना प्रभारियों को भेजी गई है। ताकि वह अपने अपने क्षेत्र में बुलेट की जांच कर सके। 

chat bot
आपका साथी