सूबेदार की पत्नी से लूटपाट, आटो चालक गिरफ्तार

सूबेदार की पत्नी से लूट के मामले में पुलिस ने आटो चालक को गिरफ्तार किया है। उसके साथी दो पुरुष और एक महिला की तलाश में दबिश दी जा रही है। पकड़े गए आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 08:22 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:22 PM (IST)
सूबेदार की पत्नी से लूटपाट, आटो चालक गिरफ्तार
सूबेदार की पत्नी से लूटपाट, आटो चालक गिरफ्तार

मेरठ, जेएनएन। सूबेदार की पत्नी से लूट के मामले में पुलिस ने आटो चालक को गिरफ्तार किया है। उसके साथी दो पुरुष और एक महिला की तलाश में दबिश दी जा रही है। पकड़े गए आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया।

दिल्ली के बदरपुर बार्डर निवासी प्रदीप सूबेदार हैं। पिछले दिनों उनकी पत्नी ममता मेरठ आ रही थी। उनके साथ दो बेटियां भी थीं। बेगमपुल से वह आटो में बैठी थी। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में तांगा स्टैंड के पास आटो में सवार लोगों ने नकदी लूट ली थी। आरोपित आटो को छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने अब आटो चालक अजय निवासी गांव सरावा जिला हापुड़ को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथी भी हापुड़ के रहने वाले हैं। एक महिला भी उनके साथ है। आटो आरोपितों का ही है। उन्होंने फर्जी कागजात तैयार कर उसे कई लोगों को बेचने का दिखावा किया है, ताकि पकड़े जाने पर वह बच सकें। सिविल लाइन थाना प्रभारी रमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है, जबकि अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।

फतेह मोहम्मद हत्याकांड में मुकदमा दर्ज : मोदीपुरम के कंकरखेड़ा के घसौली गांव के पास खेत में शुक्रवार को हुए फतेह हत्याकांड में पुलिस के दो दिन बाद भी खाली हाथ हैं। हत्यारोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। वहीं मृतक के भाई ने मुकदमा दर्ज कराया है। घसौली गांव निवासी फतेह मोहम्मद पुत्र शमसुद्दीन शुक्रवार सुबह अपने स्वजनों से जंगल में शौच को जाने की बात कहकर गया था। बाद में गांव के पास ही एक खेत में फतेह लहूलुहान हालत में पड़ा था। खेत का स्वामी फसल में खाद डाल रहा था। जिसने फतेह को करहाते हुए देखा। खेत स्वामी ने उसके स्वजनों व ग्रामीणों को सूचना दी। घायल फतेह को रोहटा रोड स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मान रही है कि फतेह के सिर और चेहरे पर ईट या हथौड़े से वार किया गया है। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी