मेरठ में गणतंत्र दिवस के मौके पर उपखंड अधिकारियों को मिला सम्मान, राजस्‍व वसूली में दिया है बेहतर योगदान

गणतंत्र दिवस के मौके पर पीवीवीएनएल के उपखंड अधिकारियों को उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया। सम्मान पाने वालों में अलग-अलग जिले के उपखंड अधिकारी शामिल हैं। यह सम्मान जनसुविधा केंद्रों के माध्यम से बेहतर राजस्व वसूली करने के लिए प्रदान किया गया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 11:16 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 11:16 AM (IST)
मेरठ में गणतंत्र दिवस के मौके पर उपखंड अधिकारियों को मिला सम्मान, राजस्‍व वसूली में दिया है बेहतर योगदान
गणतंत्र दिवस के मौके पर उपखंड अधिकारियों को मिला सम्मान।

मेरठ, जेएनएन। गणतंत्र दिवस के मौके पर पीवीवीएनएल के उपखंड अधिकारियों को उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया। सम्मान पाने वालों में अलग-अलग जिले के उपखंड अधिकारी शामिल हैं। यह सम्मान जनसुविधा केंद्रों के माध्यम से बेहतर राजस्व वसूली करने के लिए प्रदान किया गया है।

पीवीवीएनएल के प्रबंध निदेशक अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने उपखंड अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। नोएडा से उपखंड अधिकारी मुकेश मुकीम, मुजफ्फनगर से उपखंड अधिकारी प्रणव चौधरी, बुलंदशहर के खुर्जा से उपखंड अधिकारी सतीश चंद, जहांगीराबाद से उपखंड अधिकारी आदेश कुमार वशिष्ठ, बुलंदशहर खंड-छह से उपखंड अधिकारी ब्रिजेंद्र कुमार, मुराबाद से उपखंड अधिकारी विश्वजीत चौधरी, राहुल यादव, आरके गुप्ता को सम्मान दिया गया।

गाजियाबाद के मोदीनगर से उपखंड अधिकारी अरशद अली को सम्मानित किया गया। इन अधिकारियों ने सभी लोगों को अधिक से अधिक जागरूक कर राजस्व वसूली में बेहतर योगदान दिया है। प्रबंध निदेशक अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने कहा कि ऐसे अधिकारियों को सम्मानित कर गर्व महसूस होता है। बेहतर परिणाम देने वाले अधिकारी सभी के लिए प्रेरणास्रोत होते हैं। 

chat bot
आपका साथी